do you know what makes akshay kumar happy, read here

अक्षय कुमार को क्या चीज देती है सबसे ज्यादा खुशी? जानें यहां

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का कहना है कि अच्छे काम के लिए मदद करना और लोगों के बीच जागरूकता फैलाने से उन्हें खुशी मिलती है.

By: | Updated: 17 Apr 2018 04:22 PM
do you know what makes akshay kumar happy, read here
नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का कहना है कि अच्छे काम के लिए मदद करना और लोगों के बीच जागरूकता फैलाने से उन्हें खुशी मिलती है. अक्षय समाज में बदलाव लाने के मकसद के साथ सिनेमा के जरिए सामाजिक समस्याओं को उठा रहे हैं.

एक बयान में कहा गया कि अक्षय एशियन हार्ट संस्थान और टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा चलाए गए अभियान हैप्पी हार्ट इंडिया का चेहरा हैं. इसका मकसद एक स्वस्थ दिल और खुशहाल जिंदगी के लिए एक स्वस्थ जीवनशैली का प्रसार करना है. इस अभियान के तहत 200 वंचित बच्चों की मुफ्त में हार्ट सर्जरी कराई जाएगी.

अक्षय ने कहा, "किसी भी बच्चे को बीमारी से जूझता देखना और उसकी मदद न कर पाना परिजनों को अखरता है. मुझे खुशी है कि यह पहल 200 बच्चों और उनके परिवारों को एक खुशहाल जिंदगी देने में मदद करेगी. अच्छे काम में मदद करना और इसके लिए लोगों तक पहुंच बनाने से मुझे खुशी मिलती है."




अक्षय ने इन पहलों के लिए लोगों से आगे आने का आग्रह करते हुए कहा, "मैं हमेशा से ही ऐसी किसी चीज का हिस्सा बनना चाहता था जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान और खुशी लाए, जिसकी उनकों बहुत जरूरत है. मेरा निजी तौर पर मानना है कि एक स्वस्थ दिल खुशहाल और लंबी जिंदगी की गारंटी है." इस अभियान में वे मरीज भाग ले सकते हैं, जो साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हों, 12 साल की उम्र से कम हो और उन्हें हार्ट सर्जरी की जरूरत हो.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: do you know what makes akshay kumar happy, read here
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कठुआ गैंगरेप मामले पर बोले महानायक अमिताभ बच्चन, 'मुझे घिन आ रही है'