केजरीवाल पर डॉक्यूमेंट्री के लिए निर्माताओं को मिली उम्मीद से ज्यादा रकम, जुटाए 1 लाख 20 हजार डॉलर | Documentary on delhi’s cm arvind kejriwal, ‘An Insignificant Man’

केजरीवाल पर डॉक्यूमेंट्री के लिए निर्माताओं को मिली उम्मीद से ज्यादा रकम, जुटाए 1 लाख 20 हजार डॉलर

निर्माताओं ने केजरीवाल पर डॉक्यूमेंट्री बनाने के लिए 782 लोगों से क्राउडफंडिंग के जरिए 1 लाख 20 हजार डॉलर जमा कर लिए. ये रकम उनकी उम्मीद से 6 गुना ज्यादा थी.

By: | Updated: 31 Oct 2017 09:21 PM
Documentary on delhi’s cm arvind kejriwal, ‘An Insignificant Man’

मुंबई: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक सफर पर आधारित डॉक्यूमेंट्री 'एन इनसिग्निफिकेंट मैन' के निर्माता आनंद गांधी का कहना है कि 782 लोगों के 10 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये की धनराशि देने से फिल्म के लिए जितना धन जुटाने का उन्होंने लक्ष्य रखा था, उससे छह गुना ज्यादा इकट्ठा हो गया है.


फिल्म निर्माताओं ने कहा कि उनका लक्ष्य 20 हजार डॉलर जुटाना था और उन लोगों ने 1 लाख 20 हजार डॉलर जुटा लिए. इस पोलिटिकल थ्रिलर का निर्देशन खुशबू रंका और विनय शुक्ला ने किया है.


आनंद ने अपने बयान में कहा, "इस फिल्म के साथ हम भारत में राजनीतिक संवाद के मुख्य मुद्दे पर प्रहार करने में सफल रहे हैं. आम आदमी पार्टी को लेकर हर किसी की अपनी राय है और हम हमारे क्राउडफंडिंग अभियान के जरिए अपनी फिल्म और बड़े समुदाय के बीच एक सेतु निर्मित करना चाहते थे."


उन्होंने कहा, "एन इनसिग्निफिकेंट मैन भारत में सबसे बड़े और शायद सबसे सफल क्राउंडफंडिग अभियानों में से एक है, जहां हमने अपने लक्ष्य से छह गुना ज्यादा धन जुटाया. बड़ी संख्या में, 782 लोगों ने फिल्म के लिए सहयोग दिया."



सेंसर बोर्ड की ओर से प्रमाणित होने में परेशानी का सामना कर चुकी फिल्म 'एन सिग्निफिकेंट मैन' 17 नवम्बर को रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Documentary on delhi’s cm arvind kejriwal, ‘An Insignificant Man’
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हिमाचल की जीत से है सलमान खान का बीजेपी कनेक्शन, जानें पूरा मामला