'Don 3' is definitely happening: Ritesh Sidhwani

'डॉन 3' के लिए अच्छी कहानी का इंतजार कर रहे हैं रितेश सिधवानी

सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले 'डॉन' (2006) और 'डॉन 2' (2011) बनी थी जिसमें शाहरुख खान प्रमुख भूमिका में नजर आए थे.

By: | Updated: 17 Nov 2017 11:36 AM
‘Don 3’ is definitely happening: Ritesh Sidhwani
मुंबई: फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा कि शाहरुख खान स्टारर 'डॉन 3' निश्चित ही बनेगी लेकिन वह सही कहानी का इंतजार कर रहे हैं. सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले 'डॉन' (2006) और 'डॉन 2' (2011) बनी थी जिसमें शाहरुख खान प्रमुख भूमिका में नजर आए थे.

'डॉन 3' के बारे में पूछे जाने पर सिधवानी ने कहा, "किसी भी फिल्म के तीसरे और चौथे हिस्से के लिए किरदार बहुत महत्वपूर्ण होते है. मैं भी इसका इंतजार कर रहा हूं लेकिन मैं समझता हूं कि हमें सही कहानी ढूंढ़ने की जरुरत है."

सिधवानी ने यहां 'फुकरे रिटर्न्‍स' के प्रमोशन के दौरान कहा, "क्या हम इसे बनाने जाएंगे? उत्तर है हां. मैं समय के बारे में नहीं जानता. हमने 'डॉन 3' के बारे में गंभीरता से सोचना शुरू कर दिया हैं और कहानी की तलाश कर रहे है. उम्मीद है हम इससे बहुत ही जल्द बनाएंगे."

सिधवानी ने फिल्म 'फुकरे' के तीसरे हिस्से के बारे में भी संकेत दिए. 'फुकरे रिटर्न्‍स' 15 दिसंबर को रिलीज होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Don 3’ is definitely happening: Ritesh Sidhwani
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार