नहीं मालूम, क्या छिपाया जा रहा है : अनीता

By: | Last Updated: Wednesday, 6 August 2014 2:56 AM
Don’t know what’s being hidden: Anita Advani

मुंबई: दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना के आखिरी दिनों की साथी अनीता आडवाणी उनकी वसीयत की प्रति सौंपे जाने के इंतजार में हैं. बंबई उच्च न्यायालय ने वसीयत की एक प्रति अनीता को सौंपे जाने का आदेश दिया है और अनीता इस बात से हैरत में हैं कि राजेश खन्ना का परिवार आखिर उनसे क्या छिपा रहा है. बंबई उच्च न्यायालय ने बीती 30 जुलाई को आदेश दिया था कि अनीता को राजेश खन्ना की वसीयत की प्रति सौंपी जाए, जिस पर विवाद है.

 

राजेश की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना ने न्यायालय द्वारा अनीता का समर्थन करने वाले आदेश को चुनौती दी है. ट्विंकल राजेश और उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया की संतान हैं.

 

अनीता ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए आईएएनएस से कहा, “मुझे वसीयत की प्रति उसी दिन मिल जानी चाहिए थी, जिस दिन हमने मुकदमा जीता था, मुझे नहीं मालूम कि वे मुझसे क्या छिपा रहे हैं और वसीयत मुझे देखने तक नहीं देना चाहते. कुछ तो गड़बड़ है. उन्हें मालूम है कि इससे मुझे फायदा पहुंचेगा. मैं उनकी लिव-इन-पार्टनर रही हूं और मेरे पास अधिकार हैं.”

 

अब अनीता भी फिर से न्यायालय में जाने की तैयारी कर रही हैं.

 

उन्होंने कहा, “मैं लडूंगी और काकाजी की वसीयत के विरुद्ध जाने के बारे में याचिका दायर करूंगी.”

 

सुपरस्टार राजेश खन्ना का निधन 18 जुलाई 2012 को हुआ था. उन्होंने अपनी वसीयत में अपनी दोनों बेटियों ट्विंकल और रिंकी खन्ना को अपना वारिस बताया था और ट्विंकल को वसीयत की अधिकारी बनाया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Don’t know what’s being hidden: Anita Advani
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017