BOX OFFICE : 'अब तक छप्पन 2' पर भारी पड़ रही है 'दम लगा के हईशा'

By: | Last Updated: Tuesday, 3 March 2015 4:43 PM
Dum laga ke haisha_

नई दिल्ली: यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ को समीक्षकों ने सराहा है. एबीपी न्यूज़ के फिल्म समीक्षक यासिर उस्मान के मुताबिक ”फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ पिछले कई सालों में यशराज बैनर से निकलने वाली सबसे अच्छी फिल्म है. अगर आप 90 के दशक में बड़े हुए हैं और अगर उस दौर का माहौल और ख़ासतौर पर रिश्तों के प्रति लोगों का नज़रिया आपकी यादों में धुंधला गया है तो ये फिल्म आपको वापस उस दौर में ले जाएगी.”

 

फिल्म की कहानी की हर जगह तारीफ हो रही है. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन करने में असफल रही है. फिल्म ने सोमवार तक 7 करोड़ की कमाई कर ली है.

 

फिल्मी वेबसाइट koimoi के मुताबिक सोमवार को ‘दम लगाके हईशा’ ने 1 करोड़ की कमाई की. शुरूआती तीन दिनों में फिल्म केवल 6 करोड़ की ही कमाई कर पाई है. अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेदनेकर की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

 

वहीं शुक्रवार को ही रिलीज हुई नाना पाटेकर की फिल्म ‘अब तक छप्पन 2’ हर मामले में फिसड्डी साबित हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर सोमवार तक फिल्म केवल 4.5 करोड़ की ही कमाई कर पाई है.

 

डायरेक्टर एजाज गुलाब की फिल्म अब तक छप्पन में नाना पाटेकर के अलावा गुल पनाग, आशुतोष राणा, विक्रम गोखले और गोविंद नामदेव जैसे दिग्गज कलाकार हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 2004 में शिमित अमीन द्वारा निर्देशित ‘अब तक छप्पन’ का सीक्वल है.

 

यह भी पढ़ें-

BOX OFFICE: दूसरे दिन भी दर्शकों को खीचने में कामयाब रही ‘बदलापुर’

BOX OFFICE: ‘शमिताभ’ की अच्छी शुरुआत

BOX OFFICE: ‘बेबी’ के आगे टिक नहीं पाई ‘डॉली की डोली’

647 करोड़ की कमाई के बावजूद ‘पीके’ नहीं तोड़ पाई ‘धूम 3’ का यह रिकॉर्ड! 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dum laga ke haisha_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017