Ed Sheeran arrives in Mumbai for Divide concert

मुंबई पहुंचे सिंगर एड शीरन, 19 नवंबर को करेंगे कंसर्ट, देखें एयरपोर्ट की तस्वीरें

26 साल के एड शीरन अपने नए एलबम ‘डिवाइड’ के प्रचार के मुंबई में ये कंसर्ट करने वाले हैं. एड शीरन मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स के जियो गार्डेन में परफॉर्म करेंगे. इस कंसर्ट के टिकटों की पूरी बिक्री हो चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस कंसर्ट में शीरन के करीब 10 हजार फैंस उन्हें सुनने के लिए पहुंचेंगे.

By: | Updated: 18 Nov 2017 12:15 PM
Ed Sheeran arrives in Mumbai for Divide concert
मुंबई: जस्टिन बीबर के बाद अब एक और इंटरनेशनल सिंगर मुंबई में धमाल मचाने को तैयार है. ये कोई और नहीं बल्कि  ‘शेप ऑफ यू’ फेम एड शीरन हैं जो कल रात ही मुंबई पहुंचे हैं. कल एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो हुडी पहने हुए दिखे और सिर पर कैप लगाने की वजह से उनकी साफ तस्वीरें नहीं क्लिक की जा सकीं.ed5

बता दें कि 26 साल के एड शीरन अपने नए एलबम ‘डिवाइड’ के प्रचार के मुंबई में ये कंसर्ट करने वाले हैं. एड शीरन मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स के जियो गार्डेन में परफॉर्म करेंगे. इस कंसर्ट के टिकटों की पूरी बिक्री हो चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस कंसर्ट में शीरन के करीब 10 हजार फैंस उन्हें सुनने के लिए पहुंचेंगे.

ed2

एड शीरन की ये दूसरी भारत यात्रा है. इससे पहले 2015 में भी शीरन अपना एक कंसर्ट यहां पर कर चुके हैं. इस बार शीरन अपने कंसर्ट से दो दिन पहले यहां पहुंचे हैं ताकि वो मुंबई में घूम सकें.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शीरन के साथ करीब 45 लोग हैं, जिनके लिए 20 लग्जरी कार की व्यवस्था की गई है और साथ ही साउथ मुंबई के एक होटल में करीब 60 कमरे बुक किए गए हैं.






@teddysphotos at the airport


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






अगर आप भी एड शीरन के फैन हैं और टिकट नहीं बुक कर पाए हैं तो ऑनलाइन भी उनसे जुड़े सभी अपडेट्स पा सकते हैं. मुंबई में इस कंसर्ट को Book My Show ऑर्गनाइज करा रहा है आप उनके ट्विटर हैंडल से हर तरह की जानकारी पा सकते हैं.

 






इस कंसर्ट में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के पहुंचने की भी संभावनाए हैं. बता दें कि ‘शेप ऑफ यू’, 'थिंकिंग आउट लाउड' और 'फोटोग्राफ'  जैसे एड शीरन के गाने काफी समय से धूम मचा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ed Sheeran arrives in Mumbai for Divide concert
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी की कोर्ट में पेशी आज, पत्नी ने अभिनेत्री पर ही उठाए सवाल