मुंबई हुआ एड शीरन ने किया धमाकेदार कंसर्ट, देखने पहुंचे 10 हजार फैंस Ed Sheeran performs in Mumbai, second time in India in 2 years

मुंबई में हुआ एड शीरन का धमाकेदार कंसर्ट, देखने पहुंचे 10 हजार फैंस

अमेरिकी कलाकार लौव अपने लोकप्रिय गाने ‘आई लाइक मी बेटर’ और ‘इजी लव’ से प्रशंसकों से रूबरू हुए. ये सिंगर अपने एलबम ‘डिवाइड’ के प्रचार के सिलसिले में अपने एशिया भ्रमण पर भारत पहुंचे हैं.

By: | Updated: 20 Nov 2017 09:52 AM
Ed Sheeran performs in Mumbai, second time in India in 2 years
मुंबई: जाने माने इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन ने ‘‘शेप ऑफ यू’’ और ‘‘गलवे गर्ल’’ जैसे हिट गानों सहित 17 गानों से कल मुंबई में प्रशंसकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया. उनकी एक झलक पाने के लिये बेताब हजारों लोग बीती रात मुंबई में जियो गार्डंस, बांद्रा कुर्ला परिसर में जमा हुए. उन्हें देखने के लिए करीब 10 हजारों लोगों की भीड़ बेताब थी. शीरन ने ‘आई लाइक मी बेटर’ और ‘इजी लव’ जैसे गानें से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

DSC_0270

बता दें कि ये सिंगर अपने एलबम ‘डिवाइड’ के प्रचार के सिलसिले में अपने एशिया भ्रमण पर भारत पहुंचे हैं. शीरन की ये दूसरी भारत यात्रा है. इससे पहले वो 2015 में भी एक लाइव कंसर्ट कर चुके हैं.

हाल में बाइक दुर्घटना में गायक के दाहिने हाथ और कोहनी की हड्डी टूट गयी थी. घायल होने के बावजूद उन्होंने अपनी भारत यात्रा रद्द नहीं की. हालांकि, कुछ अन्य देशों के यात्रा कार्यक्रमों में उन्हें फेरबदल भी करना पड़ा.

शीरन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और प्रशंसकों की भारी तादाद के बीच शुक्रवार को आए थे. यहां पहुंचने पर शीरन ने फराह खान के घर शाहरुख खान, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा, मलाइका अरोड़ा और अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ जश्न मनाया.

यहां देखें- 





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ed Sheeran performs in Mumbai, second time in India in 2 years
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी के बाद इस मामले में विराट निकल गए अनुष्का से आगे, देखिए तस्वीरें