Trailer: जोशी जी को कैसे मिलेगी ‘इक्कीस तोपों की सलामी'?

By: | Last Updated: Tuesday, 12 August 2014 8:00 AM
Ekkees Toppon Ki Salaami | Official Trailer

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और दिव्येंदु शर्मा फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर को बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने लॉन्च किया. अभिनेता इरफान खान भी इस मौके पर मौजूद थे.

 

इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. फिल्म में अभिनेत्री नेहा धूपिया, मनु रिषी, अदिति शर्मा और राजेश शर्मा अभिनय करते नजर आएंगे.

 

आपको बता दें कि दिव्येंदु शर्मा इससे पहले फिल्म प्यार का पंचनामा और चश्मे बद्दूर में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक आम आदमी के सम्मान को वापस दिलाने के लिए उसके दो बेटे क्या क्या करते हैं.

 

फिल्म में अनुपम खेर ने बीएमसी कर्मचारी पुरूषोत्तम जोशी के किरदार में हैं. सरकारी नौकरी कर रहे पुरूषोत्तम को ईमानदार ऑफिसर होने के बावजूद उन्हें सम्मान और प्रशंसा नहीं मिलती है. इनकी बस एक ही इच्छा है कि इन्हें इक्कीस तोपों की सलामी दी जाए. इनके दोनों बेटे शेखर और सुभाष जोशी किसी भी तरह उनकी इस इच्छा को पूरी करन चाहते हैं.

 

नौटंकी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को रविंद्र गौतम ने डायरेक्ट किया है. म्यूजिक राम संपत ने दिया है. फिल्म के प्रोड्यूसर अभिनव शुक्ला हैं.

 

फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर-