एक महीने की हुई ईशा देओल की लाडली, मम्मी ने पोस्ट की यादगार तस्वीर/ esha deol posted an adorable photo of one month daughter radhya

एक महीने की हुई ईशा देओल की लाडली, मम्मी ने पोस्ट की राध्या की यादगार तस्वीर

अक्टूबर में बेटी राध्या को जन्म देने के बाद ईशा देओल ने हाल ही में एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 08:01 PM
esha deol posted an adorable photo of one month daughter radhya

नई दिल्ली: अक्टूबर में बेटी राध्या को जन्म देने के बाद ईशा देओल ने हाल ही में एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. ये तस्वीर हैं राध्या के पैरों के निशान की है. इसके साथ ही इस तस्वीर में ईशा देओल की बेटी का नाम, जन्म की तारीख 20.11.2017 और जन्म का समय दोपहर 12.40 भी लिखा हुआ है.


दरअसल, राध्या के एक महीने के होने पर मम्मी ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. फैंस ईशा की इस तस्वीर पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. इसके साथ ही इस तस्वीर पर कमेंट देखें तो ये साफ है कि फैंस राध्या कि तस्वीर देखने के लिए काफी बेचैन हो रहे हैं.


राध्या के नाम की बात करें तो शायद ही आपने पहले सुना हो. हेमा मालिनी ने ईशा देओल और भरत तख्तानी की बिटिया का नाम राध्या रखा है. एक अखबार से बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने ये भी बताया था कि मथुरा के लोग इस बच्ची के जन्म से काफी खुश हैं और मथुरा श्रीकृष्ण की नगरी है तो हमने बेटी का नाम राध्या रखा है.


 



.....and she’s 1 month today ❤️????????


A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on





आपको बता दें कि ये नाम ईशा देओल और भरत तख्तानी ने मिल कर रखा है. ईशा देओल के पति भरत तख्तानी एक कारोबारी हैं और कई साल की डेटिंग के बाद 2012 में दोनों की सगाई हुई और फिर उसी साल दोनों की शादी हुई. ईशा देओल 2015 के बाद लगातार पर्दे से गायब हैं. वो आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘किल देम यंग’ में दिखाई दीं थी.


बताते चलें कि ये दूसरी बार है जब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र नाना-नानी बने हैं. इससे पहले उनकी छोटी बेटी आहना देओल भी मां बन चुकी हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान ईशा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और फैंस के लिए बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं. वहीं बेटी के जन्म के बाद ईशा पूरा समय बेटी को ही दे रही हैं ये बयां कर रहा है उनका सोशल मीडिया एकाउंट.


बेटी के जन्म से पहले जहां ईशा सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें पोस्ट करती थीं वहीं राध्या के जन्म के बाद वो काफी बिजी हैं जिसके कारण वो सोशल मीडिया से काफी दूर हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: esha deol posted an adorable photo of one month daughter radhya
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज