Video: शाहिद-करीना का हुआ फिर से सामना, दोनों ने एक दूसरे को यूं किया इग्नोर/ Ex lovers kareena kapoor and shahid kapoor ingnored each other on red carpet

Video: शाहिद-करीना का हुआ फिर से सामना, दोनों ने एक दूसरे को यूं किया इग्नोर

ब्रेक अप के बाद फिर से शाहिद-करीना का हुआ आमना-सामना, एक दूसरे को किया जबरदस्त तरीके से इग्नोर...

By: | Updated: 06 Dec 2017 04:07 PM
Ex lovers kareena kapoor and shahid kapoor ingnored each other on red carpet

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और करीना कपूर खान के रिलेशन के बारे में तो सभी जातने ही हैं. खैर अब तो दोनों ही  अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं लेकिन अभी भी ये दोनों ही एक दूसरे के सामने आने से कतराते हैं. ये हाल में सामने आया जब इस एक्स कपल का रेड कार्पेट पर सामना हुआ.


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सामना होने पर दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर कर दिया. ये वीडियो है फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड के दौरान का जहां करीना कपूर रेड कार्पेट जलवे बिखेर रही थीं और कैमरा को जमकर पोज दे रही थीं.


इसी समय शाहिद कपूर वहां पहुंच गए. हालांकि जब तक करीना वहां से चली नहीं गई वो उनके सामने नहीं आए. बात करें करीना की तो जैसे ही उनकी नजर शाहिद पर पड़ी वो वहां से तुरंत निकल गई. करीना के जाते ही शाहिद रेड कार्पेट पर पहुंच गए और पोज देने लगे.


वीडियो में देखने वाली बात है शाहिद और करीना के एक्सप्रेशंस. एक दूसरे के वहां होने का पता लगते ही दोनों के चेहरे के भाव काफी बदले-बदले नजर आए.



शाहिद से ब्रेकअप के बाद जहां पहले करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी. तो उसके बाद शाहिद ने भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हुए मीरा राजपूत का हाथ थाम लिया था. दोनों के एक-एक बच्चें भी हैं.


शाहिद ने कुछ ही समय पहले बेटी मीशा का जन्दिन मनाया है तो वहीं फैंस को अब तैमूर के जन्मदिन का भी बेसब्री से इंतजार है. गौरतलब है कि हाल ही में करीना के दादा शशि कपूर का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है ऐसे में माना जा रहा है कि तैमूर का जन्मदिन बिना किसी बड़े जश्न के मनाया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ex lovers kareena kapoor and shahid kapoor ingnored each other on red carpet
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट के जलवे देखकर कहेंगे OMG