Exclusive: दो महीने पहले ही लीक हुआ नागार्जुन के बेटे की शादी का कार्ड

चैतन्य हालांकि अपने पिता नागार्जुन के साथ ही रहते हैं मगर यह शादी की तैयारियां उनकी मां लक्ष्मी और ममेरे भाई राणा डुग्गुबत्ती की देखरेख में हो रही है.

Exclusive Nagarjuna’s son Naga Chaitanya’s Wedding card leacked

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य की शादी सामंथा से होनी है. चैतन्य खुद भी एक जाने माने कलाकार हैं और सामंथा खुद भी मशहूर अभिनेत्री हैं. दोनों की सगाई इसी साल जनवरी में हुई थी और शादी की तारीख 6 और 7 अक्टूबर तय की गई है. लेकिन इसी बीच नागार्जुन के बेटे की शादी का कार्ड लीक हो गया है.

card

शादी का￰ लोकेशन गोवा है और वागातोर बीच पर मौजूद ‘द डब्लू’ होटल  को पूरा बुक  कर लिया गया है. नागार्जुन इस वक़्त बहुत खुश हैं. सूत्रों की माने तो अभी तक कार्ड किसी को भेजा नहीं गया है बल्कि यह प्रिंटर के पास से ही लीक हुआ है.

Samantha

इस शादी के कार्ड में गौर करनेवाली बात यह है की नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला के साथ-साथ चैतन्या की बायोलॉजिकल मां लक्ष्मी का नाम भी लिखा है. लक्ष्मी, नागार्जुन की पहली पत्नी हैं. लक्ष्मी, डी रामानायडू की बेटी, सुरेश बाबू और व्यंकटेश की बहन हैं. फिल्म शिवा के बाद नागार्जुन ने साल 1992 में अमला से शादी कर ली.

सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा का बोल्ड बयान, कहा- खाने की जगह सेक्स को चुनना पसंद करुंगी

बता दें की राम गोपाल वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘शिवा’ ने खूब धमाई थी. नागार्जुन ने ‘खुदा गवाह’, ‘द्रोही’ और ‘क्रिमिनल’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है. चैतन्य हालांकि अपने पिता नागार्जुन के साथ ही रहते  हैं मगर यह शादी की तैयारियां उनकी मां लक्ष्मी और ममेरे भाई राणा डुग्गुबत्ती की देखरेख में हो रही है.

chaitanya

बहराल यह एक बिग फैट वेडिंग रहेगा, जहां साउथ इंडियन फिल्म, बॉलीवुड और राजनीति के जाने-माने चेहरे शामिल होंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Exclusive Nagarjuna’s son Naga Chaitanya’s Wedding card leacked
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017