Exclusive Video of virat anushkas destination wedding

विराट-अनुष्का इस जगह ले रहे हैं सात फेरे, देखें Exclusive वीडियो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और कुछ ही देर में ये दोनों सात फेरे लेंगे. इस दिन को खास बनाने के लिए इन दोनों ने इटली के एक रिसॉर्ट को चुना है.

By: | Updated: 11 Dec 2017 06:41 PM
Exclusive Video of virat anushkas destination wedding
नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं और कुछ ही देर में ये दोनों सात फेरे लेंगे. इस दिन को खास बनाने के लिए इन दोनों ने इटली के एक रिसॉर्ट को चुना है. अनुष्का और विराट जिस रिसॉर्ट में शादी करने वाले हैं. वहां एबीपी की टीम पहुंची और इस जगह का जायजा लिया. एबीपी के पास उस जगह की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी मौजूद हैं.

अनुष्का-विराट ने शादी के लिए इटली के Tuscany स्थित Borgo Finocchieto को चुना है, जो कि एक लग्जरी हैरीटेज रिसॉर्ट है. इस रिसॉर्ट का इतिहास करीब 700 साल पुराना है. Tuscany की खूबसूरत पहाड़ियों पर बना ये रिसॉर्ट एयरपोर्ट से केवल 1 घंटे की दूरी पर है.

इस रिसॉर्ट में केवल 22 सुइट्स हैं, 5 विला हैं जिसमें 22 कमरे हैं और लगभग 44 लोग यहां रह सकते हैं. इसके अलावा स्विमिंग पूल, टैनिस कोर्ट और स्पा जैसी सभी चीजें मौजूद हैं. फोर्ब्स की लेटेस्ट रिपोर्ट में इस रिसॉर्ट को दुनिया की दूसरी सबसे महंगी हॉलीडे रेंटल जगह बताया गया है.

जहां पर एक रात बिताने के लिए आपको भारी-भरकम रकम चुकानी पड़ती है. यहां पर एक रात बिताने का रेंट $15,000 से शुरू होता है. ये रिसॉर्ट दिसंबर में खासतौर पर डिमांड में रहता है वहां के मौसम के चलते. इसी साल मई के महीने में यहां पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Exclusive Video of virat anushkas destination wedding
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Secret Superstar China Box Office: ताबड़तोड़ कमाई के साथ दूसरे ही दिन फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा