सप्ताह में 6 दिन व्यायाम करते हैं अनिल कपूर

By: | Last Updated: Friday, 30 January 2015 7:07 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘झकास’ अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि वह सप्ताह में छह दिन व्यायाम करते हैं. उन्होंने अपनी फिल्म ‘माय वाइफ्स मर्डर’ (2005) की शूटिंग लोकेशन पर साइकिल से जाने का वक्त भी याद किया.

 

अनिल (58) ने यहां प्रगति मैदान में गुरुवार को केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री विजय सांपला संग मिलकर इंटरनेशनल बाइसाइकल एंड फिटनेस एक्सपो (आईबीएफई) के पहले संस्करण का उद्घाटन किया.

 

अनिल का अधिकांश समय कार से सफर करने की बजाय साइकिलिंग करने में गुजरता है. उन्होंने साइकिलिंग व फिटनेस के प्रति अपने जुनून के बारे में बताया.

 

उन्होंने संवाददाताओं को बताया, “मैं सप्ताह में छह दिन कसरत करता हूं. मैं जो कुछ खाता हूं, उसे व्यायाम के जरिए खपाने की कोशिश करता हूं.”

 

अनिल ने कहा, “मुझे हमेशा से साइकिल चलाने का शौक रहा है. मैं बचपन से साइकिल चला रहा हूं. साइकिल आपको न केवल एक जगह से दूसरी जगह तक ले जाती है, बल्कि यह आपको फिट रहने में भी मदद करती है..मैं कार से ज्यादा समय साइकिल पर बिताता हूं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Exercise six days a week to stay fit like Anil Kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP anil kapoor Bollywood exercise week
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017