कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं मशहूर अभिनेता टॉम ऑल्टर

कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं मशहूर अभिनेता टॉम ऑल्टर

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टॉम ऑल्टर ने कई सारे टीवी सीरियल्स और थियेटर में भी काम किया है. दुनिया उनकी जबरदस्त अभिनय की कायल है.

By: | Updated: 11 Sep 2017 11:10 PM

फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अपने अभिनय की बदौलत खास मुकाम हासिल कर चुके टॉम ऑल्टर त्वचा कैंसर से जूझ रहे हैं. वह कैंसर के चौथे चरण में हैं. वह सैफी अस्पताल में भर्ती है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.


टॉम के बेटे जेमी ने अपने पिता के बारे में गलत खबरों पर निराशा जाहिर करते हुए सोमवार को फोन पर बताया, "टॉम हड्डियों के कैंसर से नहीं त्वचा के कैंसर से पीड़ित हैं."


पिछले साल टॉम को इस स्थिति के कारण अंगूठा को कटवाना पड़ा था. जेमी ने कहा कि इस समय वह चौथे स्तर के कैंसर से जूझ रहे हैं. टॉम को पिछले सप्ताह मुंबई के सैफी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उन्होंने कहा, "वह इस रोग से जूझ रहे हैं और वह इससे बाहर निकलने का मनोबल दिखा रहे हैं. उनका शरीर बिल्कुल ठीक तरह से काम कर रहा है. चिकित्सक इससे बहुत खुश हैं. पिछले एक सप्ताह में उन्हें शारीरिक शक्ति की उस स्थिति में लाया गया है, जहां चिकित्सक अगले दौर की चिकित्सा शुरू कर सकते हैं."

67 साल के टॉम ऑल्टर के परिवार ने अभिनेता के कैंसर होने की जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉम ऑल्टर का परिवार चाहता है कि इलाज के दौरान एक्टर की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.

300 से ज्यादा फिल्मों में एक्टिंग कर चुके टॉम ऑल्टर को 2008 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया. 1974 में टॉम ऑल्टर ने FTII से डिप्लोमा किया जिसके बाद उन्होंने फिल्मी जगत में कदम रखा. उन्होंने 1976 में फिलम 'चरस' से अपने सिनेमाई दुनिया का आगाज किया.

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टॉम ऑल्टर ने कई सारे टीवी सीरियल्स और थियेटर में भी काम किया है. दुनिया उनकी जबरदस्त अभिनय की कायल है.

बॉलीवुड से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं मशहूर अभिनेता टॉम ऑल्टर
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story IFFI 2017: 'एस दुर्गा' दिखाए जाने को लेकर प्रतीक्षा बरकरार