रवीना टंडन के साथ अमेरिका में बदसलूकी, ऑर्गनाइजर ने ही मंच पर चढ़ कर किए भद्दे कमेंट्स

By: | Last Updated: Monday, 17 August 2015 8:03 AM

लॉस एंजिलिस: बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रवीना टंडन अमेरिका के शहर लॉस एंजिलिस में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान छेडछाड और अभद्रता की शिकार हुई.

 

अपने साथ हुई छेड़छाड की जानकारी खुद रवीना ने ट्वीट करके दी. रवीना ने ट्वीट किया, ”एलए (लॉस एंजिलिस) में इंडिपेंडेंस डे सेलिब्रेशन के दौरान दो अच्छे दिन बीते. दुख है कि यह खराब तरीके से खत्म हुआ. सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक नशे धुत एक व्यक्ति स्टेज पर चढ़ गया और बदतमीजी शुरू कर दी.”

 

रवीना ने बताया कि नीरज अग्निहोत्री नाम के उस शख्स ने उनपर भद्दे कमेंट्स भी किए.

 

रवीना लिखती हैं, ”अफसोस है कि उस वक्त सभी सिक्युरिटी गार्ड्स नीचे थे. उसे तुरंत स्टेज से नहीं उतारा जा सका. ऐसा करने वाला व्यक्ति ऑर्गनाइजर्स में से एक था. वह इसलिए नाराज था कि उसके बच्चे कार में मेरे साथ नहीं आ सके. सिक्युरिटी और प्रोटोकॉल की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था.”

 

अमेरिका जैसे देश में इस तरह की घटना से आहत रवीना ने एक और ट्वीट करके बताया, ”प्रोग्राम में यह समस्या होती है कि आप सबको खुश नहीं कर सकते. जो लोग आपसे नहीं मिल पाते, वे खुद को बेइज्जत महसूस कर आपसे बदला ले सकते हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Fan misbehaves with Raveena Tandon at Independence Day event in Los Angeles
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017