सलमान खान को ईद पर टक्कर देंगी ऐश्वर्या राय, LOGO भी है तैयार/ fanney khan logo released aishwarya rai bachchan to clash with salman khan race 3

सलमान खान को ईद पर टक्कर देंगी ऐश्वर्या राय, LOGO भी है तैयार

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' का लोगो रिलीज कर दिया है.

By: | Updated: 08 Dec 2017 07:50 PM
fanney khan logo released aishwarya rai bachchan  to clash with salman khan race 3

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' का लोगो रिलीज कर दिया है. फिल्मों से कुछ समय से ब्रेक के बाद ऐश्वर्या की इस फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है.


इस फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर के साथ राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म ईद 2018 पर रिलीज के लिए तय की गई हैं. फिल्म की रिलीज इसलिए खास है क्योंकि हर साल की तरह इस बार भी सलमान ईद पर अपने फैंस को तोहफे के रूप में अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' को रिलीज करने वाले हैं.


जिसके कारण बॉक्स ऑफिस पर पहली बार सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आने वाले हैं. फिल्म के लोगो की बात करें तो इसमें सिनेमा हॉल जैसे पर्दे के ऊपर फिल्म का नाम 'फन्ने खां' लिखा हुआ है.


 


बताया जा रहा है फिल्म में ऐश्वर्या सिंगर की भूमिका में नजर आने वाली है और राजकुमार राव उस लड़के का किरदार निभाएंगे जिसे सिंगर से प्यार हो जाता है.


'ए दिल है मुश्किल' के बाद सभी को ऐश्वर्या की फिल्म का काफी इंतजार था और जब से पता चला है फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर अनिल कपूर के साथ बनाई गई है तब से तो फैंस का ये उत्साह और ज्यादा हो गया है. वहीं सलमान की ईद पर फिल्म की रिलीज का इंतजार तो फैंस साल भर करते हैं.


इसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं हैं कि सलमान और ऐश्वर्या का ये मुकाबला जबरदस्त होने वाला है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि किस की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: fanney khan logo released aishwarya rai bachchan to clash with salman khan race 3
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'सदमा' देने वाली श्रीदेवी की वो फिल्में जिन्होंने बनाया उन्हें 'चांदनी'...