यौन शोषण के आरोप झेल रहे हार्वे विंस्टीन के साथ फराह खान ने पोस्ट की तस्वीर/ farah khan posted an old picture with Hollywood producer Harvey Weinstein

यौन शोषण के आरोप झेल रहे हार्वे विंस्टीन के साथ फराह खान ने पोस्ट की तस्वीर

हार्वे विंस्टीन पर हॉलीवुड की 50 से ज्यादा हीरोइनें यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं, ऐसे में फराह खान ने उनके साथ तस्वीर पोस्ट की हैं.

By: | Updated: 10 Nov 2017 12:40 PM
farah khan posted an old picture with Hollywood producer Harvey Weinstein

नई दिल्ली: कुछ समय से हॉलीवुड प्रोड्सूयर हार्वे विंस्टीन का नाम सुर्खियों से हटने का नाम नहीं ले रहा है. एक एक कर कई हॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उनपर यौन का आरोप लगाएं हैं. और ऐसे में फराह खान ने इसी प्रोड्यूसर के साथ अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की है.


फराह के इस तस्वीर को पोस्ट करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. यूजर्स को हार्वे विंस्टीन के साथ फराह खान की ये तस्वीर नहीं भा रही है, और उनका सोशल मीडिया पर पोस्ट करना को उन्हें बिल्कुल भी नहीं पसंद आ रहा है. ये बयां कर रहे हैं तस्वीर पर उनके कमेंट्स.


आपको बता दें कि विंस्टीन पर अभी तक 50 से ज्यादा हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यौन शोषण करने का आरोप चुकी हैं. बड़ी बात ये है कि हार्वे पर एंजलीना जोली ने भी ये आरोप लगाया है.


फराह खान की बात करें तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है कि 'यह मिली!!! सभी थ्रोबैक की थ्रोबैक है! मैं हार्वे वाइनस्टाइन को बॉलीवुड ज्ञान दे रही हूं!!'


जानकारी के लिए बता दें कि हार्वे विंस्टीन का केस सामने आने के #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है जिसके माध्यम से कई एक्टर-एक्ट्रेस अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं को बता रहे हैं.


यहां देखिए फराह खान का इंस्टाग्राम पोस्ट:


 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: farah khan posted an old picture with Hollywood producer Harvey Weinstein
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जहर खाने जा रही थीं जरीन खान, इस शख्स के गाने को सुनकर बदला इरादा