मैं घटिया फिल्में नहीं बनाती: फराह

By: | Last Updated: Saturday, 20 September 2014 4:53 AM
Farha Khan speaks on her upcoming film Happy New Year

नई दिल्ली: उनकी फिल्म में डांस, ड्रामा, रोमांस, भावुकता, मारधाड़, बड़े-बड़े स्टार और वह सबकुछ होता है, जो बॉलीवुड की एक सफल फिल्म में होनी चाहिए. फराह खान ऐसी ही फिल्में बनाती हैं, जो ज्यादा से ज्यादा लोगों को पसंद आए. कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता फराह खान से उनकी अगली फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को लेकर उनसे खास बातचीत के अंश.

 

फराह कहती हैं, “मैं हर तरह के दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि देश के बी-क्लास के दर्शकों मेरी फिल्म का उतना ही लुत्फ उठाएं, जितना ब्रिटेन के दर्शक. इसके लिए ऐसी फिल्म बनाना बेहद मुश्किल काम है.”

 

“मैं सौंदर्यात्मक फिल्में बनाती हूं, जिसमें बड़े-बड़े स्टार होते हैं. उन कलाकारों को लेकर मैं कोई घटिया फिल्म बनाने की नहीं सोच सकती. मैं घटिया फिल्में नहीं बनाती.”

 

उनकी अगली फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ म्यूजिकल फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह जैसे स्टार भूमिका कर रहे हैं. इसके अलावा, फिल्म में जैकी श्रॉफ विलेन की भूमिका में हैं.

 

इस फिल्म की कहानी का केंद्र चोरी पर आधारित हो सकती है. इस फॉमूले पर बॉलीवुड और हॉलिवुड में अक्सर फिल्में बनती रही हैं. लेकिन फराह कहती हैं कि कुछ चीजें हैं, जो इस शैली की अन्य फिल्मों से उनकी फिल्मों को अलग करती हैं.

 

फराह ने कहा, “पुनर्जन्म पर पहले कई फिल्में बन चुकी हैं. इस विषय पर मैंने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ बनाई. फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की कहानी कुछ ऐसे लोगों की है, जो एक डांस प्रतियोगिता के लिए एक साथ आते हैं और इसके बाद मैंने चोरी के कांसेप्ट का इस्तेमाल किया है.”

 

फराह ने कहा, “चोरी भी फिल्मों की एक शैली है, जैसे प्रेम कहानी और उसका फार्मूला रोमांस होता है. सबसे बड़ी बात यह है कि आप किस तरह फिल्म में ट्विस्ट डालते हैं.”

 

यह कहने की जरूरत नहीं कि इस वर्ष दिवाली पर रिलीज होने वाली यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म होगी. देश भर के कई स्क्रीन्स पर यह फिल्म रिलीज होगी. यशराज फिल्म द्वारा इसका वितरण दुनियाभर के थिएटरों में किया जाएगा.

 

उन्होंने कहा, “इस वर्ष की यह बहुप्रतिक्षित फिल्म है. ‘ओम शांति ओम’ की रिलीज के सात वर्षो बाद शाहरुख और मैं एक बार फिल्म साथ हैं.” फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग अक्टूबर 2013 में शुरू हुई थी और 170 दिनों की शूटिंग के बाद हाल में यह पूरी हुई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Farha Khan speaks on her upcoming film Happy New Year
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Watch : रिलीज हुआ 'भूमि' का पहला गाना 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी', दिखा सनी का बोल्ड अंदाज
Watch : रिलीज हुआ 'भूमि' का पहला गाना 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी', दिखा सनी का बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली : संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ का पहला गाना ‘ट्रिप्पी ट्रिप्पी’ रिलीज हो...

मूवी रिव्यू: फीकी है 'बरेली की बर्फी'
मूवी रिव्यू: फीकी है 'बरेली की बर्फी'

स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, कृति सैनन और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, सीमा पाहवा डायरेक्टर:...

आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'
आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'

नई दिल्ली: ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और वीआईपी 2 (ललकार) तीन फिल्में आज सिनेमाघरों में...

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017