SHOCKING: फरहान अख्तर और पत्नी अधुना ने तोड़ी 16 साल पुरानी शादी

By: | Last Updated: Thursday, 21 January 2016 8:31 PM
Farhan Akhtar and his wife Adhuna part ways after 16 years

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने आपसी रजामंदी से 15 साल पुराने वैवाहिक जीवन को समाप्त करने का फैसला किया है. दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है.

उनके दो बच्चे शाक्य और अकीरा हैं. दोनों ने साझा बयान जारी कर तलाक लेने की घोषणा की है.

फरहान और अधुना ने बयान में कहा, ‘‘हम ने परस्पर और आपसी रजामंदी से अलग-अलग होने का फैसला किया है. हमारे बच्चे हमेशा हमारी प्राथमिकता रहेंगे और यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि उन्हें किसी भी प्रकार के अटकलों से दूर रखा जाए.’’ दोनों ने अपनी प्राइवेसी के लिए लोगों गुजारिश भी की है.

उन्होंने कहा, ‘‘हम बहुत ईमानदारी से अनुरोध कर रहे हैं कि हमें सभ्य तरीके से आगे बढ़ने के लिये प्राइवेसी दी जाए.

मिड डे में छपी एक खबर के मुताबिक फरहान और उनकी पत्नी अधुना ने अलग होने की वजह रिश्तों में आ गई दूरियों को बताया है जिसे दोनों चाहकर भी नहीं भर पा रहे थे.

आपको बता दें कि फरहान (42) और अधुना भबानी (48) ने साल 2000 में शादी की थी. उनकी शादी फरहान की फिल्म ‘दिल चाहता है’ के रिलीज होने से एक साल पहले हुई थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Farhan Akhtar and his wife Adhuna part ways after 16 years
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Adhuna Bollywood Divorce Farhan Akhtar
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017