BOX OFFICE: 'फ्यूरियस 7' ने तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

By: | Last Updated: Wednesday, 8 April 2015 2:59 AM
‘Fast and Furious 7’ grosses Rs 70 crores in India

लॉस एंजेलिस: मारधाड़, एक्शन और रोमांच से भरपूर हॉलीवुड फिल्म सीरीज़ फास्ट एंड फ्यूरियस की आखिरी फिल्म ‘फ्यूरियस-7’ ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म ने पहले वीकेंड पर 70 करोड़ की कमाई की है जो किसी भी हॉलीवुड फिल्म का भारत में पहले विकेंड की गई कमाई का सबसे बड़ा आंकड़ा है.

 

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी की इस फिल्म ने पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई (दुनियाभर में) करने वाली टॉप-10 फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवा लिया था. वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के अनुसार, ‘फ्यूरियस 7’  ने पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप-10 फिल्मों में नौवें पायदान पर जगह बना ली थी.

 

‘फ्यूरियस 7’ की इस जबर्दस्त कमाई की एक वजह यह भी है कि दिवंगत अभिनेता पॉल वाकर की यह आखिरी फिल्म है. पॉल का 2013 में एक कार हादसे में निधन हो गया था. पॉल के गुजर जाने के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए तकनीक का सहारा लिया गया और डिजिटल माध्यमों से उन्हें फिर से जीवंत किया गया.

 

फिल्म अभी भी सिमान हॉल्स में धूम मचा रही है और जिस तरीके से फिल्म की कमाई रफ्तार पकड़ रही है, उम्मीद है कि उससे कमाई के नए और काफी बड़े रिकॉर्ड्स बनेंगे.

 

यह भी देखें-

जेल में बंद पाकिस्तानी सुपरमॉडल 

साल 2014 की सबसे बेकार फिल्में 

असल जिंदगी में भी शराब में डूबे रहे ये 10 सितारे 

…जब बॉलीवुड में दूर तक सुनाई दी इन सात थप्पड़ों की गूंज 

विराट ने एयरपोर्ट पर अनुष्का को लगाया गले 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Fast and Furious 7’ grosses Rs 70 crores in India
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017