साड़ी में तस्वीर डाली तो लोगों ने 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख को कर लिया ट्रॉल

साड़ी में तस्वीर डाली तो लोगों ने 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख को कर लिया ट्रॉल

दरअसल फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रही हैं. बस फिर क्या था...लोगों ने उनके पहनावे को लेकर ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

By: | Updated: 14 Oct 2017 01:10 PM

नई दिल्ली: इंटरनेट पर इन दिनों किसी शख्स को उसके विचार या किसी बयान को लेकर ट्रॉल किए जाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है. यह चलन इस हद तक पहुंच चुका है कि लोग एक दूसरे को घमिकयां देने लगते है और गाली गलौज की नौबत तक आ जाती है. इस ट्रोलिंग का शिकार पत्रकार, खिलाड़ी, राजनेता और कलाकार भी होते रहे हैं.


इसी बीच फिल्म 'दंगल' में अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख एक बार फिर इंटरनेट ट्रोल का शिकार हो गईं. सना शेख को किसी खास बयान के चलते नहीं बल्कि उनकी एक तस्वीर को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. दरअसल सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रही हैं. बस फिर क्या था...लोगों ने उनके पहनावे को लेकर ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने अभिनेत्री के पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट शुरू कर दिए. 






Shameless selfie???????? credit for Saree @swatimukund ????????


A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on






लोगों ने उन्हें यहां तक कह दिया, 'अल्ला से तो डरो, जहन्नुम मिलेगा तुम्हें, बुरखा पहनो..'

att-707666">sana shaikh 1

 





यह पहली बार नहीं है जब सना शेख को ट्रोल किया गया हो. इससे पहले भी जब अभिनेत्री ने मोनोकीनी पहने हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर को लेकर भी लोगों ने अभिनेत्री को भला बुरा कहा था.


आपको बता दें कि फातिमा कुछ समय पहले ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग करके मुंबई लौटी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार