खुशनसीब हूं जो अब्बास-मस्तान के निर्देशन में काम करने को मिला : कपिल शर्मा

By: | Last Updated: Saturday, 15 August 2015 5:30 PM

मुंबई: कॉमेडियन से अभिनेता बने कपिल शर्मा का कहना है कि वह अपने आप को खुशकिस्मत मानते हैं क्योंकि निर्देशक अब्बास-मस्तान की फिल्म से वह बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत कर रहे हैं. कपिल की पहली फिल्म का नाम ‘किस किसको प्यार करूं’ है.

‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ से चर्चाएं बटोरने वाले 34 वर्षीय कपिल का कहना है कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि बॉलीवुड में उनकी शुरूआत ऐसे निर्देशकों के साथ होगी जिन्होंने ‘रेस’, ‘रेस 2’ और ‘एतराज’ जैसी सफल फिल्में दी हैं.

 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरी पहली फिल्म में मुझे प्रतिभावान निर्देशकों अब्बास-मस्तान के निर्देशन में काम करने का मौका मिला.’’ उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘इस फिल्म को करने को लेकर मुझे आशा थी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उनके निर्देशन में काम करने का मौका मिलेगा.’’ ‘किस किसको प्यार करूं’ एक रोमांटिक-कॉमेडी है. इसमें कपिल के साथ मंजरी फडणीस, अमृता पुरी, एली अवराम, सिमरन कौर मुंडिया और वरूण शर्मा हैं. फिल्म 25 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Feel blessed to be directed by Abbas-Mustan: Kapil Sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017