अच्छा लगता है जब मां मेरी शोहरत को देख खुश होती हैं : वरूण

By: | Last Updated: Monday, 25 January 2016 10:40 AM
Feels great to see my mother happy with my fame: Varun

मुंबई: बीते दो वर्ष में अभिनेता वरूण शर्मा सात फिल्में कर चुके हैं लेकिन अभिनेता का कहना है कि यह देखकर अच्छा लगता है जब मेरी मां मुझे मिल रही शोहरत को देख खुश होती हैं.

‘‘दिलवाले’’ फिल्म का हिस्सा रहे वरूण ने कहा कि एक अभिनेता बनने के सपने को साकार कर वह काफी खुश हैं, जिसमें उनके परिवार ने काफी सहयोग दिया.

वरूण ने  बताया, ‘‘अगर मैं अपने परिवार के साथ रहता हूं और तब कोई मेरा प्रशंसक या चाहने वाला मेरे पास आता है और तस्वीरें खींचता है तब मेरी मां के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. मैं जानता हूं कि उन्होंने इसके लिए काफी संघर्ष किया है, उनके पास अपने बेटे को एक ऐसे इंडस्ट्री में भेजने का साहस था जहां आमदनी या लगातार काम मिलने की निश्चितता नहीं रहती है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जो भी लोकप्रियता मैंने हासिल की है, इसे देखकर जब भी उनके चेहरे पर मुस्कान आती है तब मुझे भी इस बात की तसल्ली रहती है कि मैंने अपने सपने को साकार कर अपने माता पिता को खुशी दी है जिसमें उन्हें भी विश्वास था.’’ वरूण ने 2013 में आई फिल्म ‘‘फुकरे’’ से बॉलीवुड में शुरूआत की थी जिसके किरदार ‘चूचा’ के लिए उन्हें समीक्षकों से बहुत तारीफ मिली थी.

वरूण को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में अभिनेता सोहेल खान की टीम ‘मुंबई हीरोज’ में खेलते हुए देखा जा सकेगा. इसके अलावा वह निर्देशक अभिषेक डोगरा की अगली हास्य फिल्म ‘‘डॉली की डोली’’ में भी दिखाई देंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Feels great to see my mother happy with my fame: Varun
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dilwale Varun Sharma
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017