शाहरुख के साथ महिला कॉन्सटेबल के डांस करने पर मचा बवाल

By: | Last Updated: Monday, 11 August 2014 4:40 PM
female_costable_dance_with_srk

कोलकाता: बीते दिन कोलकाता पुलिस के एक कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने शिरकत की शाहरुख बंगाल टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. इस मौके पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद थीं.

 

ये कार्यक्रम सुर्खियों में तब आया जब शाहरुख ने इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर एक महिला पुलिस कॉस्टेबल के साथ डांस कर किया. आनंद बाजार पत्रिका में छपी खबर के मुताबिक कोलकाता पुलिस के ही कुछ लोगों ने ही सवाल उठा दिया है कि आखिर कोई भी पुलिस कॉन्सटेबल या अधिकारी ड्यूटी पर रहते हुए इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है. वहीं कोलकाता पुलिस के संयुक्त कमिश्नर का कहना है कि ये एक समाजिक कार्यक्रम था और इस बात को हमें सकरात्मक नजरिये से देखना चाहिए.

 

ये कार्यक्रम कोलकाता पुलिस के लिए आयोजित किया गया था और इस कार्यक्रम में बंगाल टूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर एक्टर शाहरुख खान ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए शिरकत की थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: female_costable_dance_with_srk
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017