...तो इस वजह से रिलीज नहीं हो पाई 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे'

By: | Last Updated: Monday, 16 February 2015 2:01 PM
fifty shades of grey_dakota johnson_hollywood_

नई दिल्ली: फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. अब खबर आई है कि सेंसर बोर्ड की वजह से यह फिल्म 13 फरवरी को भारत में रिलीज नहीं हो पाई.

 

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक खबर के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को सेंसर बोर्ड के सामने प्रस्तुत नहीं कर पाए जिस वजह से फिल्म भारत में रिलीज नहीं हो पाई है.

 

वहीं सेंसर बोर्ड के नए अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि हमनें उन्हें कई बार सेंसर बोर्ड फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बुलाया लेकिन वे नहीं आये.

 

खबर यह भी है कि वे लोग जिन्होनें फिल्म देखने के लिए टिकट बुक करवा लिए थे उनके पैसे सिनेमा घरों द्वारा लौटा दिया गया है. गिरिश वानखेड़े जो कि PVR सिनेमा के नेशनल मार्केटिंग हेड हैं ने कहा कि मुझे इस फिल्म को रिलीज करने में कोई प्रॉब्लम नहीं दिख रहा है, यह फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ नोवेल पर आधारित है जिसे काफी तारीफ मिली है.

 

उनके आगे कहा, ”बहुत से लोग इस फिल्म को देखना चाहते हैं. मैं बहुत आश्चर्यचकित हूं कि यह हमारे देश में 13 फरवरी को रिलीज नहीं हो पाया.” अब देखना यह है कि दर्शकों को कब तक यह फिल्म देखने को मिलता है?

 

आपको यह भी बता दें कि चर्चित बुक सीरीज फिफ्टी शेड्स पर बनी पहली फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ का सॉन्ग ‘अर्न्‍ड इट’ यू-ट्यूब पर काफी धमाल मचा चुका है.

 

फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए नीचे क्लिक करें-