फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा, जाधव मामले पर फिल्म बिरादरी की चुप्पी डरावनी | Film fraternity’s silence on Jadhav appalling, Says Madhur Bhandarkar

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा, जाधव मामले पर फिल्म बिरादरी की चुप्पी डरावनी

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने पाकिस्तान में कैद कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ वहां किए गए बर्ताव पर मानवाधिकार कार्यकर्ताओं, उदारवादियों और फिल्म बिरादरी के सदस्यों की 'चुप्पी' पर सवाल उठाए हैं.

By: | Updated: 27 Dec 2017 04:15 PM
Film fraternity’s silence on Jadhav appalling, Says Madhur Bhandarkar

मुंबई: फिल्मकार मधुर भंडारकर ने पाकिस्तान में कैद कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ वहां किए गए बर्ताव पर मानवाधिकार कार्यकर्ताओं, उदारवादियों और फिल्म बिरादरी के सदस्यों की 'चुप्पी' की निंदा की.


भंडारकर ने ट्वीट किया, "यह परेशान करने वाला है जिस तरह कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को पाकिस्तान में अपमानित किया गया, इससे भी अधिक भयावह इस मामले में मेरे फिल्मोद्योग के साथियों, मानवाधिकार कार्यकर्ताओं, उदारवादियों की चुप्पी है."


 





जाधव की मां और पत्नी जाधव से मुलाकात के लिए इस्लामाबाद गईं थीं. वहां पाकिस्तान ने कुलभूषण और उनके परिजनों के बीच कांच की दीवार लगा दी. इससे पहले जाधव की पत्नी और मां की चूड़ियां, मंगलसूत्र, बिंदी उतरवा दी गई और कपड़े बदलवाए गए. भारत ने इसकी निंदा की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Film fraternity’s silence on Jadhav appalling, Says Madhur Bhandarkar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें