Film 'Golmaal Again' earns Rs 175 cr in india | फिल्म 'गोलमाल अगेन' की कमाई 175 करोड़ के पार

फिल्म 'गोलमाल अगेन' की कमाई 175 करोड़ के पार

यह एक हॉरर ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश और तब्बू जैसे कलाकार अपनी भूमिका निभा रहे हैं.

By: | Updated: 01 Nov 2017 04:24 PM
Film ‘Golmaal Again’ earns Rs 175 cr in india
नई दिल्ली: इस दिवाली रिलीज हुई बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का जलवा अब भी कायम है. वैसे तो फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं लेकिन यह फिल्म कमाई के सारे आंकड़े पार करती नजर आ रही है. हाल ही में जारी हुए कमाई के आंकड़ों के मुताबिक गोलमाल अगेन की कमाई भारत में 175 करोड़ के पार पहुंच गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘गोलमान अगेन’, ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है. यह एक हॉरर ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश और तब्बू जैसे कलाकार अपनी भूमिका निभा रहे हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं.






‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की इस फिल्म में तब्बू और परिणीति चोपड़ा के अलावा बांकी स्टार कास्ट पुरानी ही है. इस हफ्ते किसी और बड़ी फिल्म का रिलीज ना होना भी इसकी सफलता का एक प्रमुख कारण माना जा रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Film ‘Golmaal Again’ earns Rs 175 cr in india
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Video: ये है वरुण धवन का नया घर, बेडरूम से लेकर जिम तक, सब है शानदार