जानें- आदेश श्रीवास्तव के निधन पर बॉलीवुड हस्तियों ने क्या कहा

By: | Last Updated: Saturday, 5 September 2015 9:22 AM
Film, music fraternity pay tribute to Aadesh Shrivastava

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, सोनू निगम और श्रेया घोषाल समेत कई सारी हस्तियों ने आदेश श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके निधन को संगीत प्रेमियों के लिए एक बड़ा नुकसान बताया.

 

कैंसर से जूझ रहे गायक-संगीतकार का निधन यहां के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आज तड़के हो गया. वह 51 वर्ष के थे. 40 दिनों से अधिक समय से अस्पताल में आदेश के कैंसर का इलाज चल रहा था.

 

श्रीवास्तव तीसरी बार कैंसर से ग्रस्त हुए और पिछले डेढ़ महीनों से उनकी स्थिति काफी गंभीर थी.

 

अपने करियर में ‘चलते चलते’, ‘बाबुल’, ‘बागबां’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘राजनीति’ जैसी कई सफल फिल्मों में संगीत दे चुके श्रीवास्तव ने शुक्रवार रात 12.30 बजे अंतिम सांस ली. वह शुक्रवार को ही 49 साल के हुए थे.

 

फिल्म जगत ने ट्विटर पर उनके निधन पर शोक जताया है.

 

सोनू निगम ने ट्वीट किया, “मुझे याद है कि कैसे उन्होंने अस्पताल से मुझे अपनी फोटो भेजी थी और लिखा था मेरे छोटे भाई मैं तुमसे प्यार करता हूं. वह जीवन से भरे थे, मैंने आज तक उन जैसा इंसान नहीं देखा. मुझे ऐसे दोस्त और भाई को खोने का दुख है.”

 

लता मंगेशकर ने एक ट्वीट में कहा, “मैं संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के निधन की खबर से काफी दुखी हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”

 

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, “भगवान आदेश श्रीवास्तव की आत्मा को शांति दे.”

 

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, “आदेश श्रीवास्तव काफी युवा थे. मेरी सहानुभूति उनके परिवार के साथ है.”

 

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म जगत ने एक बहुत ही प्रतिभावान संगीतकार और सुंदर आत्मा को खो दिया है. हमारी सहानुभूति उनके परिवार के साथ है. वह हमेशा याद आएंगे.”

 

आदेश के करीबी दोस्त माने जाने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “आदेश श्रीवास्तव का निधन हो गया. मैं अपने संगीत को उनके साथ जीता था. मैं उनके बगैर जी रहा हूं और अपने संगीत के बगैर भी.”

 

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, “मैं संगीत निर्देशक आदेश श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. वह एक बेहतरीन इंसान थे. हमेशा खुश रहने वाले और मददगार.”

 

श्रेया घोषाल ने पोस्ट किया, ‘‘आदेश जी की आत्मा को शांति मिले। दुखद खबर, आप बहुत जल्दी दूर चले गये.’’

 

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने संगीतकार को उनके अद्भुत संगीत के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने पोस्ट किया, ‘‘हमारे जीवन को सुंदर बनाने और इसे अद्भुत संगीत से भरने के लिए आपको धन्यवाद.’’

 

अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा, ‘‘बेहद दुखद खबर – आदेश श्रीवास्तव की आत्मा को शांति मिले – आपके संगीत के लिए आपको हमेशा याद करेंगे.’’ गायक अरिजीत सिंह ने ट्वीट किया, ‘‘इस बार की जन्माष्टमी बॉलीवुड के लिए खुशियों से भरा नहीं रहा. आदेश श्रीवास्तव की आत्मा को शांति मिले.’’

 

और भी पढ़ें-

नहीं रहें मशहूर म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव, कैंसर की वजह से हुई मौत 

सैफ की बेटी के साथ रोमांस करेंगे शाहिद के भाई ईशान?

Teacher’s Day: जब फिल्मी पर्दे पर उतरा गुरू-शिष्य का रिश्ता 

‘पायल’ जैसा दुखद किरदार फिर नहीं निभाना चाहती कंगना

‘सिंग इज ब्लिंग’ के साथ रिलीज होगा ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Film, music fraternity pay tribute to Aadesh Shrivastava
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017