film piku

film piku

By: | Updated: 23 Mar 2015 12:13 PM

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन, दीपिका पदुकोण और इरफान खान की आने वाली फिल्म पीकू का नाम आमिर खान की पिछली विवादित फिल्म पीके से मिलता-जुलता है पर दोनों में किसी तरह की कोई समानता नहीं है. पीके में जहां धर्म से जुड़े अंधविश्वास और ढ़ोंग पर प्रहार किया गया था वहीं पीकू एक बंगाली परिवार की कहानी है जिसमें दीपिका अमिताभ बच्चन की बेटी बनी हैं.

 

अपनी पिछली फिल्म के लिए खासी वाह-वही बटोरने वाली सुजीत सरकार की यह फिल्म भी दिल्ली में ही शूट हुई है और चूकी फिल्म बंगाली पृष्ठभूमि की है इसलिए बताने की जरूरत नहीं की शूटिंग की लोकेशन दिल्ली का सीआर पार्क इलाका है. फिल्म में दीपिका एक आर्किटेक्ट का किरदार निभा रही हैं. वे अपने शर्तों पर जिंदगी जीने वाली लड़की के रोल में हैं जिसके जिम्मे एक बूढ़ा पिता (अमिताभ) भी है.

 

डाइरेक्टर का कहना है कि उन्होंने कहानी को कुछ इस तरह से पिरोया है कि दर्शक खुद को फिल्म के साथ-साथ चलता महसूस करते हैं. फिल्म की खास बात यह है कि इसमें इरफान खान भी दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. पीकू आठ मई को रिलीज़ होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्विटर के किंग बने शाहरूख खान, बिग बी ने फॉलोवर्स घटने पर कहा- अब इतना भी ज़ुल्म न करो