प्रचार भी फिल्मों को सफलता दिलाता है: अजय

By: | Last Updated: Saturday, 13 December 2014 2:27 PM

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता अजय देवगन कहते हैं कि बिना कहानियों वाली फिल्में, जिनकी समीक्षा बुरी होती है, लेकिन फिर भी सफल रहती हैं वे ‘हिट एंड रन’ की तरह होती हैं.

 

अजय ने राजधानी दिल्ली में कार्यक्रम ‘एजेंडा आज तक’ में हिस्सा लेने के दौरान कहा, “मैं ऐसी फिल्मों को (100 करोड़ क्लब वाली फिल्में) ‘हिट एंड रन’ कहता हूं. इनके प्रचार का हथकंडा, फिल्म को लेकर पहले से बुना जाने वाला ताना बाना ऐसा होता है कि फिल्म शुक्रवार को प्रदर्शित होने के बाद सोमवार तक सिनेमाघरों में चल जाती है.” अजय ने कहा कि फिल्म का सौ करोड़ रुपये कमा लेना सफलता की गारंटी नहीं है.

 

उन्होंने कहा, “आजकल बड़े बजट की फिल्में बनती हैं, तो सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो जाने का मतलब सफलता नहीं है. वास्तव में कलाकार को फिल्म से कोई खास फायदा नहीं मिलता. बड़े बजट के कारण निर्माता भी ज्यादा पैसे नहीं कमा पाते, फिल्म की सफलता का मतलब बजट की तुलना में होने वाला मुनाफा है.

 

आजकल फिल्मों के प्रदर्शन से पहले प्रचार आम बात है. अजय कहते हैं कि हिंदी सिनेमा जगत में काफी सारे बदलाव हुए हैं और वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि वह इस संक्रमण काल के गवाह कलाकारों की जमात में शामिल हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Filmmaking business is like hit-and-run case: Ajay Devgan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ajay devgan Bollywood
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017