फिल्मी फ्राइडे: 'किस किस को प्यार करूं' से टकराएंगी 'कैलेण्डर गर्ल्स' और 'भाग जॉनी'

By: | Last Updated: Friday, 25 September 2015 6:39 AM

नई दिल्ली: दर्शकों के लिए इस शुक्रवार बड़े परदे पर ‘ट्रिपल मज़ा’ है. क्यूंकि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर तीन फ़िल्में आमने सामने हैं- कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कि डेब्यू फिल्म ”किस किस को प्यार करूं”, मधुर भंडारकर की ”कैलेंडर गर्ल्स” और दो साल बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे कुणाल केमु की ”भाग जॉनी”.

 

सबसे पहले बात करते हैं कपिल शर्मा की. टीवी पर अपने मशहूर शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में दर्शकों को हंसा हंसा कर दिल जीतने के बाद कपिल शर्मा बड़े परदे पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उनकी इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘किस किस को प्यार’ करूं का निर्देशन किया है अब्बास-मस्तान ने. फिल्म में कपिल शर्मा 5 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. ये अभिनेत्रियां हैं.. एली अवराम, मंजरी फड़नीस, सिमरन कौर और साईं लोकुवार्डस.

 

हाल ही में बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख़ खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ की पूरी कास्ट के साथ कपिल की फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ देखी. फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने ट्वीट भी किया की,”केकेपीके को देख के बहुत मजा आया. हंसी ठहाकों से भरपूर है ये फिल्म. शुक्रिया मुझे इतना हंसाने के लिए.”

 

हफ्ते की दूसरी रिलीज़ फिल्म है मधुर भंडारकर की ”कैलेंडर गर्ल्स”. इस फिल्म से बॉलीवुड में 5 नयी अभिनेत्रियां आकांक्षा पूरी. अवनी मोदी, कायरा दत्त, रूही सिंह और सतरूपा पायने अपना डेब्यू कर रही हैं.

 

मधुर भंडारकर अपनी फिल्मो में ग्लैमर की दुनिया के डार्क साइड को दिखाते रहे हैं. कैलेंडर गर्ल्स भी ग्लैमर वर्ल्ड में आकर कैलेंडर गर्ल बनने की हसरत रखने वाली लड़कियों की जिंदगी की कहानी है.

 

मधुर भंडारकर का दावा है कि दर्शक फिल्म के खुलासों से हैरान रह जायेंगे. साथ ही  भंडारकर ने ‘कैलेंडर गर्ल्स’ की तुलना अपनी ही फिल्म ‘फैशन’ से करने से भी इंकार करते हुए कहा है की दोनों बिलकुल अलग फ़िल्में हैं.

 

इस शुक्रवार की तीसरी फिल्म है ”भाग जॉनी” जिससे कुणाल खेमू की बड़े परदे पर लम्बे समय बाद वापसी हो रही है. इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन किया है शिवम नायर ने. फिल्म में कुणाल कि साथ नजर आएंगी ज़ोया मोरानी जिन्होंने शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन वाली फिल्म  ‘ऑलवेज कभी कभी ‘ से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जो अनजाने में एक जाल में फंस जाता है जिसकी वजह से उसे दोहरी जिंदगी जीनी पड़ती है.

 

अब देखना दिलचस्प होगा की कौन सी फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल होती है. जो भी हो दर्शकों के लिए इस शुक्रवार तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्में देखने का विकल्प होगा.

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: filmy friday: ‘kis kis ko pyar karun’ vs ‘Callendar girls’ and ‘Bhaag johny’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017