Filmy friday: आज रिलीज हो रही है सनी की 'मस्तीजादे' और माधवन की फिल्म 'साला खडूस'

Filmy friday: Madhavan’s Saala Khadoos vs Sunny Leone’s Mastizaade at box office toda

नई दिल्ली: आज सिनेमाघरों में अभिनेता माधवन की फिल्म ‘साला खड़ूस’ और अभिनेत्री सनी लियोनी की फिल्म ‘मस्तीजादे’ रिजील हो रही है. ‘मस्तीजादे’ जहां सेक्स कॉमेडी है वहीं ‘साला खड़ूस’ स्पोर्ट्स ड्रामा है.

‘साला खड़ूस’ फिल्म में माधवन बॉक्सिंग कोच की भूमिका में हैं जिसे एक ऐसी फीमेल बॉक्सर की तलाश है जो उसकी उम्मीदों पर खरी उतरे. फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में रितिका सिंह हैं जो असल जिंदगी में भी बॉक्सर हैं. इस फिल्म में एक्टर आर माधवन, एक्टर के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं.’साला खड़ूस’ राजकुमार हिरानी के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म है. राजकुमार हिरानी फिल्म्स के साथ ट्राइकलर फिल्म और यूटीवी ने भी फिल्म निर्माण में अपना सहयोग दिया है. फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा का है.

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मस्तीजादे’ काफी बोल्ड बताई जा रही है. फिल्म में सनी डबल रोल में नजर आने वाली हैं- लिली लेले, लैला लेले.. और वहीं, इनके प्रेमी होंगे तुषार कपूर और वीर दास. फिल्म ट्रेलर से ही यह बात समझ में आ जाती है कि सेक्स और कॉमेडी के जबरदस्त मसाले और डबल मीनिंग डॉयलाग्स से भरी है. साथ ही फिल्म में रितेश देशमुख भी कैमियो करते नजर आएंगे.

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Filmy friday: Madhavan’s Saala Khadoos vs Sunny Leone’s Mastizaade at box office toda
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017