एबीपी न्यूज़रूम में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कूपर की मस्ती देखें

By: | Last Updated: Saturday, 6 September 2014 8:03 AM
Finding-Fanny-Deepika-Padukone-and-Arjun-Kapoor live at abp newsroom

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म फाइंडिंग फैनी के प्रमोशन के लिए एबीपी न्यूज़रूम में है. यहां पर ये दोनों की अपनी फिल्म के बारे में दिलचस्प बातें बता रहे हैं.

 

अर्जुन कपूर बता रहे हैं कि फाइंडिंग फैनी के गाने ‘शेक योर बूटिया’ को कोरियोग्राफ नहीं किया गया है. इस पर कास्ट ने खुद का स्टेप किया है.

 

फाइंडिंग फैनी फिल्म में यूज किए गए शब्द वर्जिनिटी की वजह से एक सीन हटा दिया गया था. इस पर दीपिका ने बताय कि जो शब्द निकाला गया था उसे ट्रेलर में यूज करने की अनुमति थी लेकिन फिल्म के लिए नहीं थी. यह बात उन लोगों को भी समझ में नहीं आई.

 

सिनेमा में क्या मुकाम पाना चाहते हैं अर्जुन कपूर, इस सवाल पर अर्जुन ने कहा कि वो बहुत दूर की नहीं सोच रहे हैं, उनका लक्ष्य ये है कि वे अच्छी फिल्में कर सकें जिससे कि जब भी लोग फिल्म देखने के बारे में सोचें तो उन्हें लगें कि अर्जुन की फिल्म है तो अच्छी होगी.

 

होमी अदजानिया की फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’, एक-दूसरे से अनजान लोगों की कहानी है जिन्होंने स्टीफेन फर्नाडीज (फैनी) को खोजने की जिम्मेदारी ली है.

 

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनी ये फिल्म 12 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़. फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे.

 

आप इन्हें लाइव नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं.