अभिजीत भट्टाचार्या पर दुर्गा पूजा पंडाल में महिला से छेड़खानी का आरोप

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 2:42 AM
FIR against singer Abhijeet Bhattacharya; woman accuses him of molesting her

मुंबई: अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहने वाले बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्या एक बार फिर विवादों में हैं. अभिजीत पर लोखंडवाला दुर्गा पंडाल में एक 34 वर्षीय महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है.

 

ओशीवारा पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला गायक कैलाश खेर का लाइव शो देखने पंडाल पहुंची थी. भीड़ होने कारण महिला ने अपनी सीट छोड़ते हुए खड़े रहकर शो देखने लगी.

 

उसी समय उसके पास खड़े 45 वर्षीय अभिजीत ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. जब महिला ने अभिजीत का विरोध किया तो उन्होंने लोगों के बीच उसे गाली देना शुरू कर दिया. वहां तैनात महिला वॉलंटियर्स से उसे पंडाल के बाहर ले जाने को कहा.

 

शिकायतकर्ता के अनुसार, अभिजीत वॉलंटियर्स के साथ उसे पंडाल के कार्यालय में ले गए और परिणाम भुगतने की धमकी दी. महिला ने अभिजीत और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

 

अभिजीत ने आरोपों से इनकार करते हुए इसे साजिश बताया है. एबीपी न्यूज़ से अभिजीत ने कहा है कि यह पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ बोलने के कारण साजिश हुई है. अभिजीत ने कहा, ‘चुकि मैंने पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध किया है इसलिए हिंदू विरोधी ताकतें से इस दुर्गा पूजा में खतरा है और तोड़फोड़ का डर है. और वे काम भी कर रहे हैं.

 

पिछले तीन महीने से मुझे दुर्गा पूजा में माहौल खराब करने की धमकी मिल रही है. हर दिन यहां लाखों लोग आते हैं. मैं तो आने वाले भक्तों और वीआईपी लोगों को देखने में व्यस्त था. कल हमारा बड़ा दिन और वहां भोग और इंटरटेनमेंट दोनों होता है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FIR against singer Abhijeet Bhattacharya; woman accuses him of molesting her
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017