मंदिर में कंडोम सीन करने पर सनी लियोनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत

By: | Last Updated: Thursday, 11 February 2016 9:36 PM
FIR against Sunny Leone for condom scene in temple

इसके अलावा सनी से पूछा गया कि विवाहित महिलाएं सनी लियोनी को अपने पति के लिए खतरा मानती हैं, क्या वह इसकी परवाह करती हैं?

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी एक बार फिर विवाद में फंस गई हैं. इस बार वो अपनी फिल्म मस्तीजादे की वजह से विवादों में हैं. सनी ही नहीं मस्तीजादे में सनी के को-एक्टर तुषार कपूर, वीर दास, और फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर भी मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल दिल्ली के आदर्श नगर थाने में सनी और उनकी मस्तीजादे टीम के कुछ मेंबर्स के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने की शिकायत दर्ज कराई गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत की गई है कि एक सीन में वे मंदिर के अंदर कंडोम का प्रमोशन करती हुईं नज़र आ रही हैं. शिकायतकर्ता के मुताबिक सनी और उनकी टीम की इस हरकत की वजह से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. शिकायत में यह भी कहा गया है कि कंडोम के इस सीन को मंदिर के अंदर भद्दे तरीके से फिल्माया गया है जिस वजह से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने कहा है कि फिल्म के कलाकार सनी लियोनी, तुषार कपूर, वीरदास और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू हो गई है. जांच पूरी होने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि फिल्म ‘मस्तीजादे’ में सनी लियोनी डबल रोल लैला लेले और लिली लेले के किरदार में नज़र आईं. फिल्म सेक्स और कॉमेडी के जबरदस्त मसाले और डबल मीनिंग डॉयलाग्स से भरी है.

फिल्म में सनी लियोनी के साथ तुषार कपूर , वीर दास, और सुरेश मेनन भी अहम किरदार में हैं. साथ ही फिल्म में रितेश देशमुख भी कैमियो करते नजर आएंगे. ‘मस्तीजादे’, एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है जिसे मिलाप झवेरी ने डायरेक्ट किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FIR against Sunny Leone for condom scene in temple
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: CONDOM Sunny Leone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017