'टॉपलेस' होने की वजह से सनी लियोनी पर एफआईआर दर्ज

By: | Last Updated: Wednesday, 1 April 2015 7:28 AM
FIR filed on Sunny Leoni

नई दिल्ली: अपनी बोल्ड अदा और सीन्स को लेकर तो  अक्सर सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार वह किसी और वजह से खबरों में हैं. सनी लियोनी पर सुरत में एफआईआर दर्ज किया गया है.

 

सनी जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म ‘एक पहेली लीला’ में नजर आने वाली है. इन दिनों यह अभिनेत्री इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. प्रमोशन के लिए सनी लियोनी कुछ रोज पहले सूरत पहुंची थीं. यहां पर इस अभिनेत्री को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गए. इसे देखते हुए इवेंट के लिए होटल  बदल दिया गया जिसकी वजह से उनके फैंस नाराज हो गए. यहां पर सनी के साथ उनके पति डेनियल भी थे.

 

ऐसी खबरें हैं कि सूरत के लिए सूरत के एक व्‍यक्ति ने सनी लियोन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में आरोप है कि सनी लियोनी के इस इवेंट पर भीड़ इकट्ठा करने के लिए उनके टॉपलेस पैंम्पलेट्स बांटे गए थे.

 

हालांकि इसके बाद सनी लियोनी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोगों से माफी भी मांगी थी.

सनी लियोनी ने लिखा- जो लोग सूरत शोरूम पर आए थे उनसे माफी मांगती हूं. इसे सही ढ़ंग से आयोजित नहीं किया गया था. मैं भी आप लोगों से मिलने का इंतजार कर रही थी.

 

इस फिल्म के ड्रिस्ट्रीब्यूशन राइट्स टी-सीरिज के पास है. जब टी-सीरिज से इसके बारें में एबीपी न्यूज़ ने बात की तो उन्होंने ऐसी किसी एफआईआऱ के खबर से इंकार किया है.

 

यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.