first song khali khali dil of sunny leone and arbaaz khan starrer tera intezaar released.'तेरा इंतजार' का गाना 'खाली खाली दिल' रिलीज, देखें अरबाज औऱ सनी का जबरदस्त रोमांस

'तेरा इंतजार' का गाना 'खाली खाली दिल' रिलीज, देखें अरबाज औऱ सनी का जबरदस्त रोमांस

'तेरा इंतजार' की पहला गाना 'खाली खाली दिल' रिलीज कर दिया है. गाने में सनी लियोनी और अरबाज खान की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने लायक हैं.

By: | Updated: 27 Oct 2017 08:48 AM
first  song khali khali dil of sunny leone and arbaaz khan starrer tera   intezaar released

मुंबई: सनी लियोनी की आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' का पहला गाना 'खाली खाली दिल' रिलीज कर दिया है. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है.


पहले ट्रेलर और अब इस गाने को देखने के बाद ये तो साफ है कि फिल्म में अरबाज और सनी लियोनी की केमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.


इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे साढ़ें तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.


यहां सुनिए गाना: 



बता दें ये पहली फिल्म है जिसमें अरबाज और सनी लियोनी साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने का वीडियो देखने के बाद फैंस बेसब्री से इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं.


ये फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. राजीव वालिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी और अरबाज के अलावा गौहर खान और अभिनेता आर्य बब्बर भी मौजूद हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस अमन मेहता और बिजल मेहता कर रहे हैं.


ये है फिल्म का ट्रेलर: 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: first song khali khali dil of sunny leone and arbaaz khan starrer tera intezaar released
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार