'भोली पंजाबन' के बिंदास लुक के साथ 'फुकरे रिटर्न्स' का पहला गाना 'महबूबा' रिलीज/ first song mehbooba of fukrey returnes released

'भोली पंजाबन' के बिंदास लुक के साथ 'फुकरे रिटर्न्स' का पहला गाना 'महबूबा' रिलीज

'फुकरे रिटर्न्स' का पहला गाना 'महबूबा' रिलीज कर दिया गया है, इसमें 'भोली पंजाबन' का गजब का लुक सामने आया है.

By: | Updated: 15 Nov 2017 01:03 PM
first song mehbooba of fukrey returnes released

नई दिल्ली: साल 2013 में आई कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' का सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' बनकर तैयार है ऐसे में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'महबूबा' रिलीज किया है. ये गाना साल 1977 में आई धर्मेंद्र और जीनत अमान की फिल्म 'धरम वीर' के गाने 'ओ मेरी महबूबा' का रीमेक है.


फिल्म में 'भोली पंजाबन' का किरदार निभाने वाली ऋिचा चड्ढा गाने में गजब के ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही मनजोत सिंह, अली फाजल, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा भी ऋिचा चड्ढा के साथ जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं.


गाने की बात करें तो ये एक बेहतरीन पार्टी सॉन्ग है. गाने को सुनने के बाद इस पर डांस करने का तो आपका भी मन करेगा. म्यूजिक के साथ साथ नेहा कक्कड़ और रफ्तार की आवाज सुनने के बाद तो पैरों को रोक पाना काफी मुश्किल सा होने वाला है.


इन गाने से पहले फिल्म के ट्रेलर और टीजर के साथ कई पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं. जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ट्रेलर और टीजर देखने के बाद ये तो साफ है कि फिल्म इस बार भी हंसाते हंसाते लोटपोट करने वाली है.


वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है. पहले ये फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे बदलकर 15 दिसंबर कर दिया गया है.


फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई समेत दक्षिण अफ्रीका में की गई है. फिल्म के कई पोस्टर्स, टीजर और ट्रेलर पहले भी रिलीज किए घए है जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है. ऐसे में फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है.


यहां सुनिए फिल्म का पहला गाना:


Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'