जानें: बजरंगी भाईजान क्यों है Must Watch फिल्म

By: | Last Updated: Friday, 17 July 2015 5:25 AM

नई दिल्लीः आज सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान रीलीज हो गई है. ये फिल्म ईद के मौके पर उनके फैंस के लिए ईदी का तोहफा है. ‘एक था टाइगर’ के बाद एक बार फिर निर्देशक कबीर खान और सलमान खान की सुपरहिट जोड़ी आपके सामने नई फिल्म लेकर हाजिर है.

इस फिल्म को देखने के लिए अगर आपके मन में किसी तरह का संदेह है तो हम आपको ऐसे कारण बता रहे हैं जो इस फिल्म को बनाते हैं Must Watch.

 

1. सलमान खान ‘किक’ के पूरे एक साल बाद अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ लेकर लाएं हैं. साल में एक बार सलमान खान जैसे सुपर स्टार की फिल्म आती है. ऐसे में  इस फिल्म को हॉल में  देखना चाहिए.

 

2. इस फिल्म को देखने की एक बड़ी वजह नवाजुद्दीन भी हैं उनकी  बेहतरीन परफॉमेंस है. फिल्म में नवाजुद्दीन की एंट्री ही फिल्म को एक नया फ्लेवर दे देती है, अपने कम समय में भी नवाजुद्दीन ने सलमान से उनकी फिल्म का  बड़ा हिस्सा ले लिया है. फिल्म में उनके द्श्यों का आपको इंतजार रहेगा. 

 

3. सलमान खान ने पिछले कुछ सालों में जो फिल्में दी है बजरंगी भाईजान उन सब से अलग है. फिल्म में सलमान का नया अवतार दिखने वाला है, सलमान के इस एक्पेरिमेंट के लिए जरुर देखें ये फिल्म.सलमान को बच्चे रीयल लाइफ में बच्चे बेहद पसंद हैं और बच्चों के साथ उनकी केमेस्ट्री को अगर आप ऑन-स्क्रीन भी देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपको बेहतरीन लगेगी.

 

4. फिल्म बजरंगी भाईजान प्यार, इंसानियत और भारत-पाक के बीच मानवता के रिश्ते को दिखाती है. इस रिश्ते का खूबसूरत एक्सिक्युशन देखने जाएं. फिल्म आपनी सादगी भरी कहानी के साथ आपको बांधे रखती है.

 

5. फिल्म ज्यादातर मामलों में ‘लार्जर-देन लाइफ’ नहीं लगती है. फिल्म में सलमान एक आम इंसान पवन कुमार चतुर्वेदी हैं और इस आम  इंसान को उन्होंने बखूबी जिया है. किसी भी सीन में ना ही सलमान का शर्ट फटता है और ना ही उनके ‘एंग्री यंग मैन’ की छवि  को भुनाने की कोशिश की गई है.

 

6. फिल्म में बच्ची अपने साइलेंट अभिनय से आपका दिल जीत लेगी. उसकी मासूमियत किरदार की मांग है  जिसके साथ हर्षाली (मुन्नी) ने पूरा न्याय किया है.

 

7. ये फिल्म सलमान के करियर का अब तक का सबसे बड़ा एक्सपेरिमेंट साबित होगा. अपने एक्शन अवतार के इतर सलमान ने एक अभिनेता के तौर पर खुद को लेकर बनाए गए स्टीरियो टाइप विचारों को तोड़ा है.  सलमान बिना एक्शन भी  कुछ अच्छा कर  सकते हैं.

 

(You can follow Kirti on twitter @Kirtidubey2 and on facebook facebook.com/kirti.dubey.5)

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: five reason why bajrangi bhaijaan is must watch movie
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017