प्रभास की 'साहो' के लिए भूषण कुमार ने मिलाया साउथ प्रोड्यूसर्स से हाथ/ for prabhas saaho t series bhushan kumar join hands with uv creations

प्रभास की 'साहो' के लिए भूषण कुमार ने मिलाया साउथ प्रोड्यूसर्स से हाथ

प्रभास की लोकप्रिता को देखते हुए भूषण कुमार की टी-सीरीज ने यूवी क्रिएशंस के साथ हाथ मिला लिया है अब भूषण कुमार नॉर्थ इंडिया भी प्रभास की इस फिल्म की स्क्रीनिंग करेंगे.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:36 AM
for prabhas saaho t series bhushan kumar join hands with uv creations

नई दिल्ली: 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद प्रभास के स्टारडम ने जो रफ्तार पकड़ी है वो थमने का नाम नहीं ले रही है. देश भर में 'बाहुबली 2' की सफलता को देखने के बाद सभी उनकी आने वाली फिल्म 'साहो' के लिए भी काफी उत्सुक हैं. प्रभास की ऐसी लोकप्रिता को देखते हुए भूषण कुमार की टी-सीरीज ने यूवी क्रिएशंस के साथ हाथ मिला लिया है. अब भूषण कुमार नॉर्थ इंडिया भी प्रभास की इस फिल्म की स्क्रीनिंग करेंगे.


बता दें कि यूवी क्रिएशंस साउथ फिल्म इंडस्ट्री का लीडिंग प्रोडक्शन हाउस है. प्रभास की इस फिल्म को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रभास के साथ इस फिल्म में पहली बार श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. यह फिल्म हालांकि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी फिल्माई जा रही है. फिल्म में ऊंचे दर्जे के एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.





फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. आपको बता दें कि उस फिल्म में प्रभास ने अपना फिल्म का फर्स्ट लुक खुद के जन्मदिन पर रिलीज किया था. अभिनेता पोस्टर में पूरे काले कपड़ों में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक हाथ से आधा मुंह ढक रखा है और उनका दूसरा हाथ जेब में है.






saaho first look #prabhas #birthday


A post shared by prabhas (@prabhas__official) on





प्रभास ने साल 2002 में तेलुगु फिल्म ‘ईश्वर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. ‘वर्षम’, ‘छत्रपति’, ‘चक्रम’, ‘बिल्ला’, ‘डार्लिंग’, ‘मिस्टर परफेक्ट’, ‘मिर्ची’ आदि उनकी हिट तेलुगु फिल्में हैं. तेलुगु सिने प्रेमियों के दिलों में जगह बनाने के बाद प्रभास ने साल 2015 में आई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ के जरिए हिन्दी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया.






#prabhas#saaho#fan


A post shared by prabhas (@prabhas__official) on




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: for prabhas saaho t series bhushan kumar join hands with uv creations
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें