PK का चौथा पोस्टर रिलीज, ट्रांजिस्टर के साथ अनुष्का शर्मा!

By: | Last Updated: Friday, 17 October 2014 5:46 AM
forth installment of pk posters released

नई दिल्ली: बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पीके’ का चौथा मोशन पोस्टर भी लांच हो गया है. इस पोस्टर में  आमिर खान के बाद फिल्म की नायिका अनुष्का शर्मा ट्रांजिस्टर के साथ नज़र आ रही हैं. इस मोशन पोस्टर में अनुष्का ने पिछले मोशन पोस्टर की परम्परा को आगे ले जाते हुए अपनी आवाज़ में कहा है, “कंफूजिया गए? मैं पीके नहीं हूं…मेरा नाम है जगत जननी, हां जगत जननी!”

ये कहने के बाद आपको कई सारी अनुष्का और आमिर खान की तस्वीरें आपको इस मोशन पोस्टर में नजर आती हैं.

 

 

इसके अलावा जो दो सामान्य पोस्टर रिलीज़ हुए हैं उन दोनों में अनुष्का और आमिर साथ नज़र आ रहे हैं. एक में आमीर ने कॉउ बॉय हैट पहन रखा है तो दूसरे में हेलमेट वहीं एक पोस्टर में अनुष्का सफेद परिधान में नज़र आ रही हैं तो दूसरे में उन्होंने भी आमिर की तरह हेलमेट लगा रखा है.

इस फिल्म में अनुष्का जर्नलिस्ट की भूमिका में नज़र आएंगी. इस फिल्म में अनुष्का एक जर्नलिज्म स्टूडेंट हैं जो अपने बॉयफ्रेंड के साछ एक स्थिर रिलेशनशिप में है फिल्म में अनुष्का के बॉयफ्रेंड की भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत नज़र आएंगे.

 

फिल्म का डायरेक्शन राज कुमार हिरानी कर रहे हैं, फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज़ होगी. 

 

सबसे पहला पोस्टर सबसे ज्यादा रोचक और विवादित था जिसमें आमिर ने रेडियो के अलावा पूरे शरीर पर कुछ नहीं पहना था. इस पोस्टर का मज़ाक बनाने वाले भी कई पोस्टर आए थे वहीं कई संगठनों ने इसका विरोध भी किया था. इसके बाद आए एक और पोस्टर में आमिर खान पुलिस की ड्रेस में थे. ढ़ीली-ढ़ाली पैंट को आमिर ने कमर के ऊपर चढ़ाकर उसे बेल्ट से बांध रखा था और यहां भी आमिर खान अपना ट्रांजिस्टर लटकाना नहीं भूले थे.

इन सब में सबसे सनसनी खेज पोस्टर तीसरा वाला था जिसमें संजय दत्त एक ब्रास-बैंड लिए हुए हैं और उस पर भैरव सिंह लिखा हुआ है. संजय दत्त नागड़ा जूते, लाल रंग का राजस्थानी कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहने हुए हैं. इसके साथ ही उनके सिर पर कलरफुल पगड़ी है.

 

इन सब विवादों के बीच आमिर खान का यह नया मोशन पोस्टर आपको जरूर पसंद आएगा.  दिलचस्प यह है कि फिल्म ‘पी.के.’ में आमिर खान भोजपुरी बोलते नजर आएंगे. राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म 19 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

यहां देखें पीके का मोशन पोस्टर-