भारत में 26 जनवरी को प्रदर्शित होगी 'तृष्णा'

By: | Last Updated: Saturday, 25 October 2014 11:31 AM
freida pinto_26 january_trishna

नई दिल्ली: हॉलीवुड में काम करने वाली भारतीय अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो अभिनीत फिल्म ‘तृष्णा’ भारत में 26 जनवरी 2015 को प्रदर्शित होगी. थॉमस हार्डी के उपन्यास ‘टेस ऑफ द डीउर्बरविल्स’ पर आधारित इस फिल्म में रिज अहमद भी नजर आएंगे. ‘तृष्णा’ एक महिला की कहानी है, जिसकी जिंदगी प्यार और हालात के बीच उलझी है.

 

फिल्म की कहानी तृष्णा (फ्रीडा) की अमीर युवा ब्रिटिश व्यवसाई जय सिंह (रिज) से मुलाकात के आसपास घूमती है, जो कि अपने पिता के होटल व्यवसाय में काम करने के लिए भारत आया है. एक दुर्घटना में तृष्णा के पिता का जीप दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद तृष्णा जय के पास काम के लिए जाती है और दोनों में प्यार हो जाता है.

 

एक बयान में कहा गया कि फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर 29 अक्टूबर को प्रदर्शित होगा और फिल्म 26 जनवरी 2015 को प्रदर्शित होगी.

 

माइकल विंटरबॉटम निर्देशित इस फिल्म के निर्माता सुनील बोहरा, अनुराग कश्यप, गुनीत मोंगा, विंटरबॉटन और मेलिसा परमेंटर हैं. फिल्म के सह-निर्माता अजय धामा, संजीव पाल और आलोक अरविंद ठाकुर हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: freida pinto_26 january_trishna
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 26 january freida pinto trishna
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017