फिल्मी फ्राइडे: 'सिंह इज ब्लिंग' के सामने है 'तलवार' और 'पुली'

By: | Last Updated: Friday, 2 October 2015 5:50 AM
friday release: ‘singh is bling’ ‘talvar’ and ‘puli’ releases today

नई दिल्ली: इस शुक्रवार बॉलीवुड में तीन बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं. ये तीनो अलग-अलग जॉनर की फिल्मे हैं.

 

आज दो अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी रहती है और पिछले कुछ वर्षों से इस दिन भी बड़ी फिल्म को रिलीज करने का चलन है. पिछले वर्ष इसी दिन रिलीज हुई ‘हैदर’ और ‘बैंग बैंग’ में जोरदार टक्कर हुई थी.

 

इस बार अक्षय कुमार हाज़िर हैं ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ के साथ जिसे डायरेक्ट किया है प्रभुदेवा ने. उनकी इस फिल्म को चुनौती देने के लिए दो और बड़ी फिल्में मैदान में हैं. एक है आरुषि हत्याकांड पर बनी मेघना गुलज़ार निर्देशित ‘तलवार’ और दूसरी है साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘पुली’. हालाँकि इन सब पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ का पलड़ा भरी नजर आ रहा है.

 

पहले बात करते हैं ‘सिंह इज़  ब्लिंग’ की. इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, लारा दत्ता और केके मेनन ने इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं. अक्षय कुमार के लिए ये साल अब तक शानदार रहा है. 2015  में रिलीज़ हुई उनकी तीन फिल्मे ‘बेबी’, ‘गब्बर’ और ‘ब्रदर्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल की है. साथ ही एक एक्टर के तौर पर उनकी एक्टिंग का लोहा भी मनवाया है. ‘सिंह इस ब्लिंग’ से भी अक्षय को यही उम्मीदे हैं. प्रभुदेवा ने इसके पहले अक्षय के साथ ‘राउडी राठौड़’ कर चुके है जो बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी. इस फिल्म से लारा दत्त लम्बे समय बाद रुपहले परदे पर वापसी कर रही हैं. ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ का प्रमोशन भी जोर शोर से किया गया है.

 

दूसरी फिल्म है मेघना गुलज़ार निर्देशित ‘तलवार’. 2008  नोएडा के आरुषि हत्याकांड पर बनी इस फिल्म में इरफ़ान  खान और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में बेहद अच्छे रिव्यु भी मिले हैं. फिल्म की स्टारकास्ट भी बड़ी है लेकिन फिल्म का प्रमोशन ढंग से न होने के कारण फिल्म को लेकर दर्शकों में ज्यादा क्रेज़ नहीं है. जाहिर है फिल्म को स्क्रीन भी कम मिलेंगे और इसकी सफलता भी पूरी तरह दर्शकों से मिली तारीफ पर निर्भर करेगी.

 

इस शुक्रवार दक्षिण भारत की ‘पुली’ को हिंदी में डब कर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय, श्रीदेवी और सुदीप मुख्य भूमिकाओं में हैं. श्रीदेवी लम्बे समय बाद फिल्मो में नजर आएंगी. पुली का निर्माण भव्य पैमाने पर किया गया है और इसके स्पेशल इफेक्ट्स भी लाजवाब बताए जा रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के समय इसकी तुलना ‘बाहुबली’ से की गयी थी लेकिन फिल्म का  प्रमोशन बेहद धीमा किया गया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: friday release: ‘singh is bling’ ‘talvar’ and ‘puli’ releases today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें
राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' का टीजर रिलीज, देखें

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन का पहला टीजर रिलीज हो गया है. इरोस इंटरनैशनल...

किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला
किराया नहीं चुकाया तो मालिक ने रजनीकांत की Wife के स्कूल पर जड़ दिया ताला

स्कूल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने इमारत मालिक के खिलाफ ‘‘ स्कूल की प्रतिष्ठा को ठेस...

Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें
Video: 'बरेली की बर्फी' के सितारों से एबीपी न्यूज़ की खास बातचीत, देखें

इस हफ्ते सिनेमाघरों में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के सितारों...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017