बाइक से पीछा कर रहे फैंस को रिचा चड्ढ़ा ने लगाई फटकार, कहा- सुधर जाइए | Fukrey Returns actress Richa Chadda warns her fan who followed her on bike

सेल्फी के लिए फैंस ने किया रिचा चड्ढा का पीछा, ट्वीट कर एक्ट्रेस ने कहा- सुधर जाइए

इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए ऐसे लोगों को फटकार लगाई और सुधर जाने की नसीहत भी दी.

By: | Updated: 04 Dec 2017 12:46 PM
Fukrey Returns actress Richa Chadda warns her fan who followed her on bike

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने सोचा भी नहीं होगा कि कभी उन्हें फैंस से ही खतरा महसूस होगा. ऐसा ही कुछ उनके साथ मुंबई में हुआ जब फोटो खींचने के लिए उनके ही कुछ फैंस बाइक से उनका पीछा करने लगे. वहां से तो रिचा किसी तरह निकल गईँ लेकिन उन्होंने बाद में सोशल मीडिया के जरिए ऐसे लोगों को फटकार लगाई और सुधर जाने की नसीहत भी दी.


रिचा चड्ढा ने ट्वीट किया, "बांद्रा में कुछ अति उत्साहित प्रशंसकों ने बाइक पर मेरा पीछा किया. आप सड़क पर पैदल चलने वालों और अन्य वाहनों की सुरक्षा के लिए खतरा हो. फोटो खिंचाने के लिए पूछने का यह कोई तरीका नहीं होता. सुधर जाइए."


 





बता दें कि मशहूर हस्तियों के ऑटोग्राफ और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए प्रशंसक अक्सर उनका पीछा करते हैं, चाहे वे कहीं भी हों. पिछले महीने मुंबई पुलिस ने अभिनेता वरुण धवन के नाम चालान जारी किया था, क्योंकि उन्होंने अपने एक फैन के साथ अपनी कार में से सेल्फी ली थी. उन्होंने अपनी कार की खिड़की से निकलर ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रही अपनी फैन के साथ सेल्फी ली थी.


वरुण ने बाद में अपने इस तरह के रवैये के लिए माफी मांगी और कहा, "अगली बार से मैं सुरक्षा को अपने दिमाग में रखूंगा और इस चीज को बढ़ावा नहीं दूंगा."


जल्द ही रिचा चड्ढा फिल्म फुकरे रिटर्न्स में नज़र आने वाली हैं. यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Fukrey Returns actress Richa Chadda warns her fan who followed her on bike
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमिताभ बच्चन ने मां को दिया अपने स्टाइल का श्रेय