‘फुकरे रिटर्न्स’ की ‘भोली पंजाबन’ ने कहा, महिलाओं को कॉमेडी के रोल कम मिलते हैं | ‘Fukrey returns’ actress richa chaddha on comedy roles

‘फुकरे रिटर्न्स’ की ‘भोली पंजाबन’ ने कहा, महिलाओं को कॉमेडी के रोल कम मिलते हैं

'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाकर लोटपोट करने वाली अभिनेत्री रिचा चड्ढ़ा का कहना है कि फिल्मोें में महिलाओं को कॉमडी रोल के अवसर कम मिलते हैं.

By: | Updated: 09 Dec 2017 11:48 AM
‘Fukrey returns’ actress richa chaddha on comedy roles

मुंबई: 'ओए लक्की! लक्की ओए!', 'फुकरे' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि महिला कलाकारों को हास्यपूर्ण भूमिकाएं निभाने का मौका ज्यादा नहीं मिलता.


ऋचा ने कहा, "मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि महिलाएं हास्यपूर्ण भूमिका के साथ न्याय नहीं कर सकतीं. ऐसी कई जानी मानी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट के जमाने में बेहद हास्यपूर्ण भूमिकाएं निभाईं."


उन्होंने कहा, "मधुबाला जिन्होंने 'चलती का नाम गाड़ी' में अभिनय किया से लेकर 'मिस्टर इंडिया' में श्रीदेवी तक, कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने बेहतरीन कॉमेडी की."


ऋचा ने 2013 में 'फुकरे' में भोली पंजाबन नामक किरदार निभाया था. शुक्रवार को इस फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ, जिसमें वह फिर इसी किरदार में नजर आ रही हैं और उसे काफी सराहना भी मिल रही है.


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Fukrey returns’ actress richa chaddha on comedy roles
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ये है बॉलीवुड का Dark Secret, अभिनेत्री ने कहा- फिल्म के बदले सेक्स की डिमांड होती है