फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश है 'फुकरे रिटर्नस' की टीम | ‘Fukrey returns’ team is happy with performance at box office

फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश है 'फुकरे रिटर्नस' की टीम

'फुकरे रिटर्न्स की कामयाबी से फिल्म की टीम बेहद खुश है. फिल्म के सभी कलाकारों ने इसपर खुशी जाहिर की है.

By: | Updated: 13 Dec 2017 10:36 AM
‘Fukrey returns’ team is happy with performance at box office

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा समेत 'फुकरे रिटर्न्स' की पूरी टीम का कहना है कि वे बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं.


फिल्म में लोकप्रिय चूचा की भूमिका निभा रहे अभिनेता वरुण शर्मा ने कहा, "मैं बहुत रोमांचित हूं और इस बात को जानकर अच्छा लग रहा है कि फिल्म को अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है. जब दर्शकों से इस तरह की प्रतिक्रिया मिलती है तो बहुत खुशी होती है. इसे शब्दों में व्यक्त करना मेरे लिए मुश्किल हैं. मैं बहुत खुश हूं."


फिल्म के निर्देशक लांबा भी इससे बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं कि फिल्म ने लोगों का मनोरंजन करने का वादा पूरा किया. दर्शकों ने महज तीन दिनों में ऐसा प्यार दिया, जिससे मैं निशब्द हूं. मुझे खुशी है कि हम उन्हें खुश कर पाए."


Fukrey


फिल्म में पंडितजी की भूमिका में नजर आए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा, "खुशी है लोग मेरे किरदार को बहुत पसंद कर रहे हैं. यह टीम वर्क की सफलता है. हम बहुत खुश हैं."


निर्माता रितेश सिधवानी भी इससे काफी उत्साहित हैं. उनके अलावा, फिल्म के सभी कलाकारों ने इसकी कामयाबी पर खुशी जाहिर की है.


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Fukrey returns’ team is happy with performance at box office
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नाबालिग प्रतियोगी से बदसलूकी के आरोपों के बाद सिंगर पापोन ने रिएलिटी शो में जज का पद छोड़