अक्षय की 'गब्बर इज़ बैक' ने चार दिन में कमाए 50 करोड़

By: | Last Updated: Wednesday, 6 May 2015 2:57 AM

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म ‘गब्बर इज़ बैक’ कमाई के मामले में 2015 की सबसे बड़ी फिल्म ओपनर बन गई है. फिल्म ने चार दिन में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

 

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके ‘गब्बर इज़ बैक’ के कलेक्शन की जानकारी दी. तरन के मुताबिक गब्बर इस बैक ने शुक्रवार को 13.05 करोड़ रुपये, शनिवार को 11.36 करोड़ रुपये, रविवार को 15 करोड़ रुपये और सोमवार को 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह ‘गब्बर इज़ बैक’ ने मिलाकर 46.16 करोड़ रुपये की कमाई की.

 

एक बयान के अनुसार, शुक्रवार शाम और रात के शो में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई देखी गई थी. ‘गब्बर’ 2015 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

मूवी रिव्यू: ‘गब्बर इज़ बैक’ में सिर्फ़ अक्षय कुमार का हेयरस्टाइल नया 

‘गब्बर इज बैक’ का निर्देशन मशहूर दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक क्रिश और इसका निर्माण संजय लीला भंसाली व वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स ने किया है. इसमें अभिनेत्री श्रुति हासन भी हैं.  

 

यह तमिल फिल्म ‘रमन्ना’ (2002) का रीमेक है. इसमें अक्षय एक ईमानदार, जागरूक और भ्रष्टाचार विरोधी व्यक्ति की भूमिका में नजर आएंगे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gabbar is Back Nears 50 Crore Mark in Four Days
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akshay Kumar GABBAR IS BACK
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017