...तो क्या गौहर खान ने पैसे देकर मरवाया था खुद को थप्पड़?

By: | Last Updated: Sunday, 4 January 2015 6:22 AM

नई दिल्ली: अभिनेत्री गौहर खान को एक रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ रॉ स्टार’ के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मारा था. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है.

 

आरोपी अकील मलिक  ने ज़ी मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू दिया जिसके मुताबिक आरोपी एक जूनियर आर्टिस्ट है और गौहर ने उसे पैसे देकर ऐसा करने के लिए कहा था. जबकि पहले कहा जा रहा था कि युवक ने गौहर को थप्पड़ इसलिए मारा क्योंकि वह मुसलमान होकर उन्होंने छोटे कपड़े पहने थे.  इस घटना के बाद गौहर ने कहा था, ‘वह हमले से ‘दुखी और स्तब्ध’ हैं लेकिन इस घटना ने उन्हें और मजबूत बनाया है.

 

ज़ी मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू के मुताबिक आरोपी अकील मलिक ने दावा किया है कि उसे सलमान खान की फिल्म ‘दबंग3’ काम दिलाने का लालच देकर गौहर खान ने उससे थप्पड़ मारने को कहा था, और इसके लिए उसे पैसे भी दिए गए थे.

 

इसके साथ ही अकील ने दावा किया कि उसके और गौहर के बीच एक मौखिक समझौता हुआ था जिसके तहत गौहर उसे पुलिस के हवाले करने वाली थी जहां उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की बात कही गई थी.

 

अकील का कहना है कि वह गौहर से शो के टेलीकास्ट के दो दिन पहले यानि 28 नवंबर को मिला था. इसी दौरान उसकी गौहर से बातचीत हुई थी. फिलहाल पुलिस इस बात की छानबीन में लगी है के आखिर सच क्या है.

 

यहां देखें घटना का पूरा वीडियो