थप्पड़ विवाद पर गौहर ने कहा- मैं अकील को फेम नहीं लेने दूंगी

By: | Last Updated: Sunday, 4 January 2015 12:25 PM
Gauhar Khan_slapped in public_akeel_

नई दिल्ली : अभिनेत्री गौहर खान को एक रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ रॉ स्टार’ के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मारा था. इस मामले में नया मोड़ तब आया जब गौहर खान पर आरोप लगा कि गौहर ने ही पैसे देकर खुद को थप्पड़ मरवाया.

 

आरोपी अकील मलिक ने ज़ी मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू दिया जिसके मुताबिक आरोपी एक जूनियर आर्टिस्ट है और गौहर ने उसे पैसे देकर ऐसा करने के लिए कहा था. जबकि पहले कहा जा रहा था कि युवक ने गौहर को थप्पड़ इसलिए मारा क्योंकि वह मुसलमान होकर, उन्होंने छोटे कपड़े पहने थे. 

 

अब इस पूरे मामले पर गौहर ने ट्वीटर पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. स्टेटमेंट के मुताबिक ”मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी नहीं मिली हूं… मैं ने उसे तभी देखा था जब उसने मुझे थप्पड़ जड़ा था… मैं उसे दो सेकेंड का भी फेम नहीं लेने दूंगी जिसका वह भूखा है… मुझे कानून पर पूरा भरोसा है… मैं ने जो दुख सहा है उसके लिए मुझे न्याय जरूर मिलेगा…”

 

गौहर ने आगे लिखा ”उसके इस बकवास आरोप को मैं बिल्कुल भी भाव नहीं देने वाली हूं… इसके जरिए वह फेम पाना चाहता है… मैं मीडिया से अपील करती हूं कि बेहद ही संजीदगी के साथ इस मसले को कवर करे… वह झूठा है और यह कोर्ट में जरूर साबित होगा… कृप्या कर इसको बढ़ा-चढ़ाकर दिखाना बंद किजिये…”

 

आपको बता दें कि ज़ी मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू के मुताबिक आरोपी अकील मलिक ने दावा किया है कि उसे सलमान खान की फिल्म ‘दबंग3’ में काम दिलाने का लालच देकर गौहर खान ने उससे थप्पड़ मारने को कहा था, और इसके लिए उसे पैसे भी दिए गए थे.

 

इसके साथ ही अकील ने दावा किया कि उसके और गौहर के बीच एक मौखिक समझौता हुआ था जिसके तहत गौहर उसे पुलिस के हवाले करने वाली थी जहां उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की बात कही गई थी.

 

अकील का कहना है कि वह गौहर से शो के टेलीकास्ट के दो दिन पहले यानि 28 नवंबर को मिला था. इसी दौरान उसकी गौहर से बातचीत हुई थी. फिलहाल पुलिस इस बात की छानबीन में लगी है के आखिर सच क्या है.

 

यहां देखें घटना का पूरा वीडियो-