गौरी खान पेरिस में पेश करेंगी अपनी फर्नीचर सीरीज

By: | Last Updated: Wednesday, 9 September 2015 4:39 PM
Gauri Khan to showcase furniture line in Paris

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह सुपरस्टार शाहरुख खान की उद्यमी पत्नी गौरी खान को अगले साल की शुरुआत में बीस्पोक फर्नीचर सीरीज पेश करने के लिए पेरिस आमंत्रित किया गया है.

 

गौरी को एमएआईएसओएन एंड ओबीजेईटी के लिए आमंत्रित किया गया है. यह लाइफस्टाइल, डेकोरेशन और डिजाइन का बिजनेस करने वाले पेशेवरों के लिए एक व्यापार मेला है. इसका आयोजन 22-26 जनवरी, 2016 तक है.

 

गौरी का इस पर उनका कहना है कि यह सही दिशा की ओर एक संकेत है.

 

गौरी ने कहना है, “मेले में आमंत्रण का हिस्सा बनना, इस बात को साबित करता है कि हमारा प्रयास सही दिशा में है. इस तरह के किसी प्लेटर्फाम पर अनोखी रचनात्मकता डिजाइन से जुड़े किसी व्यक्ति के लिए काफी उत्साहवर्धक है.”

 

गौरी वर्तमान में पेरिस स्थित एमएआईएसओएन एंड ओबीजेईटी के मुख्यालय में हैं. उनका नया क्लेक्शन डी डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया है, जिसे क्रिएटिविटी, डिजाइन और तकनीक का मिश्रण कहा जाता है.

 

शो के अंतर्राष्ट्रीय और विकास निदेशक फ्रेडेरिक बौगीयर्ड ने गौरी पर अपना विश्वास व्यक्त किया है.

 

भारत में स्थित एमएआईएसओएन एंड ओबीजेईटी के कार्यालय से जुड़े राज आनंद भी गौरी के संग्रह को लेकर उत्साहित हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gauri Khan to showcase furniture line in Paris
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017